23 C
London
Monday, June 24, 2024

अमेरिका के एक बार में बियर पीने पहुंचा भूत, न मिलने पर तोड़ा ग्लास

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली : Viral Haunted Video: America में एक नहीं दो नहींबल्कि कई ऐसे Bar हैं जिन्हें हॉन्टेड माना जाता है. बीते दिनों भी एक वीडियो सामने आया था जब Bar Counter पर बैठे एक शख्स के पास रखा वाइन का ग्लास अपने आप उलट गया था और सारी वाइन नीचे गिर गई थी. अब ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है.

जिसमें बिना किसी के छूए काउंटर से अचानक बियर का ग्लास (Beer Glass) गिर पड़ता है. इस घटना के बाद वहां मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं. यूके के साउथ व्रक्सल (South Wraxall), विल्टशायर (Wiltshire) में स्थित लॉन्ग आर्म्स बार (Long Arms Bar) में घटी इस डरावनी असामान्य घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी तरफ खींच रहा है. 

लॉन्ग आर्म्स बार द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि बार के एक तरफ एक महिला, दूसरी तरफ बैठे एक पुरुष से बात कर रही है. कुछ सेकेंड बाद महिला मौके से दूर चली जाती है और शेल्फ पर रखा एक ग्लास अचानक से टूट जाता है.

इस वीडियो के साथ कैप्शन देते हुए लिखा है कि- ‘तो जॉर्ज हमारे निवासी भूत आज रात खेल रहे हैं, नीचे की शेल्फ को देखते रहें’. हालांकि, कैप्शन पढ़कर ये तो साफ़ जाहिर है कि बार का यह कोई पहला असामान्य अनुभव नहीं है. इससे पहले भी यहां ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. 

बता दें कि, इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक इसे 3.7K व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, इस खौफनाक मंजर को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अब इस पर हैरतंगेज रिएक्शन्स दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बार ने पहले भी कई ऐसी अस्पष्टीकृत घटनाएं देखी हैं.

इस बार की मालकिन लिज ऑलकॉक के पति रोब की मानें तो उन्होंने कई दफा ऐसा अनुभव किया है कि वो रसोई घर से चल रहे हैं, जिसमें दरवाजा दोनों तरफ से खुलता है और यह ऐसे खुलता है जैसे कि कोई दूसरी तरफ है और इसे खींच रहा है. उनका कहना है कि इस तरह की चीजों की अब तो आदत सी हो गई है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here