भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) नीलम गिरी (Neelam giri) फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. उनके कई पोस्ट इंटरनेट पर धमाल करते हैं. ऐसे में कई बार कुछ पोस्ट ऐसे होते हैं, जिन पर भद्दे और अश्लील कमेंट आने लगते है. कई बार ऐसा भी देखा गया है यूजर्स आपस में ही लड़ बैठते हैं. ऐसा ही एक नीलम गिरी का पेस्ट इस समय चर्चा में है, जिसपर बेहद अश्लील कमेंट्स आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसपर एक यूजर ने उनकी फिटनेस पर कमेंट कर दिया. इसपर कुछ फैंस आपस में ही भिड़ गए.

इस फोटो में नीलम गिरी काफी सुंदर और ग्लैमरस लुक में दिख रही थीं. उन्होंने क्रॉप टॉप पहना था, जिसमें से उनका टमी दिख रहा था. इसपर एक यूजर ने लिख दिया कि ‘आपका भी पेट निकल रहा है, थोड़ा ध्यान दें’. ये बात नीलम के कुछ फैंस को पसंद नहीं आई और वो एक दूसरे को ही गाली देने लगे. देखिए

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीलम का हाल ही में आया वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Video Song) ‘कोंहड़ा के फुलवा’ (Kohda Ke Phulwa) भी यूट्यूब पर खूब धमाल कर रहा है, जिसमें नीलम के डांस की खूब तारीफ हो रही थी. इसी के साथ इस समय नीलम का एक पुराना भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘परदेसिया’ (Pardesia) भी यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. इसे दर्शकों से ढेर सारा प्यार मिल रहा है. इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस नीलम गिरी का भोजपुरी गाना ‘परदेसिया’ एक सेड सॉन्ग है.

हाल ही में भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) गोलू गोल्ड (Golu Gold) के साथ नीलम गिरी (Neelam Giri) का नवरात्रि गाना (Navratri gaana) ‘चुनरिया सासाराम के’ (Chunariya Sasaram Ke) रिलीज किया था. इस गाने ने रिलीज होने के बाद से ही धमाल मचा दिया है. नवरात्रि करीब आते ही भक्ति गानों की डिमांड बढ़ जाती है. इस कारण इसे भी काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल (youtube channel) पर जारी किया था. इस वीडियो सॉन्ग को एक्ट्रेस नीलम गिरी और गोलू गोल्ड (Neelam giri and golu gold) पर फिल्माया गया है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment