[email protected]

घर पर मरम्मत का काम करने आए थे दो राजमिस्त्री, घर की दो बहुएं साथ में फरार

- Advertisement -
- Advertisement -

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में पांच दिन से एक बच्चे के साथ दो गृहणियों के लापता होने के मामले में नया मोड़ सामने आया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, लापता हुईं दो महिलाएं दो राजमिस्त्री ‘प्रेमियों’ के साथ चली गई हैं. दोनों राजमिस्त्री उनके घर पर मरम्मत करने पहुंचे थे, तभी से दोस्ती हो गई और दोस्ती प्यार में बदल गई. राजमिस्त्री उन्हें अपने घर मुर्शिदाबाद ले गया. वहां से मुंबई भाग गए हैं.

जानकारी के अनुसार, शिकायत करने वाले के घर की बड़ी बहू के मोबाइल की कॉल लिस्ट की जांच करने पर मामले का पता चला. रविवार शाम खबर मिलने के बाद पुलिस मुर्शिदाबाद के सूती स्थित उसके घर गई, जहां पता चला कि वहां एक दिन रुकने के बाद वे सभी मुंबई के लिए निकल गए. पुलिस फिलहाल मुंबई में इनकी सही लोकेशन का पता लगाने की कोशिश कर रही है. स्पेशल टीम बनाकर पुलिस को मुंबई भेजने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक, निश्चिंदा थाना क्षेत्र में एक परिवार अपने घर की मरम्मत करा रहा था. मुर्शिदाबाद के रहने वाले दो राजमिस्त्री घर पर मरम्मत का काम कर रहे थे. कथित तौर पर घर की दोनों बहुओं की दोनों राजमिस्त्री से दोस्ती हो गई. दोस्ती प्यार में बदल गई. इस बीच 15 दिसंबर को दोनों बहुएं श्रीरामपुर में सर्दी के कपड़े खरीदने के लिए अपने घर से निकलीं. बड़ी बहू के साथ छोटी बहू अपने 6 साल के बेटे के साथ घर से बाहर निकलीं. दोपहर के बाद से वे लापता हो गईं. फोन भी बंद आ रहा था. निस्चींदा थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई गई.

पुलिस मामले की जांच में जुट में गई. इस बीच आखिरी बार उनके मोबाइल का टावर लोकेशन श्रीरामपुर के रॉय एमसी भादुड़ी लाहिड़ी स्ट्रीट पर मिला. ऐसे में पुलिस के हाथ एक फोन नंबर आया. यह फोन नंबर गुमशुदा मामले में ‘मिसिंग लिंक’ बन गया. इसी मोबाइल नंबर को लोकेट कर पुलिस मुर्शिदाबाद उक्त दोनों राजमिस्त्री के घर पहुंची. वहां पता चला कि वे सभी मुंबई भाग गए हैं. फिलहाल पुलिस मुंबई के विभिन्न सूत्रों से संपर्क कर इनकी तलाश कर रही है.

अपनी बेटी को छोड़ दामाद के साथ भागी सास!

हावड़ा लिलुआ में एक महिला अपने दामाद के साथ भाग गई. घटना लिलुआ थाना अंतर्गत की है. जानकारी के अनुसार, 2017 में महिला की बेटी की शादी हुई थी, लेकिन पिछले शनिवार को महिला अपने दामाद के साथ भाग गई.

कथित तौर पर दोनों का लंबे समय से विवाहेत्तर संबंध चल रहा था. ससुर और उसकी बेटी ने लिलुआ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. महिला की बेटी का आरोप है कि उसका पति शादी के बाद से ही उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज कर रहा था. जब उसे अपने पति और मां के संबंध के बारे में पता चला और उसने इसका विरोध किया, तब भी उसे पीटा गया.

आरोपी पति अपनी पत्नी को छोड़कर अपने ससुराल में जाकर रहने लगा. कई महीनों से वह ससुराल में घर जमाई बनकर ही रह रहा था. इसके बाद वह सास को लेकर भाग गया. बहरहाल लिलुआ पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×