8.3 C
London
Tuesday, February 27, 2024

500 लड़कियों के बीच Exam देने बैठा अकेला लड़का, घबराहट के चलते पहुंच गया अस्पताल

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

वह जमाना और था जब लड़कों के बीच खुद को अकेला पाकर लड़कियां घबरा जाती थी। अब जहां लड़कियां बहादुर हो गई हैं तो वहीं कुछ लड़के काफी नाजुक बन गए हैं। तभी तो एक छात्र अपने इर्द- गिर्द लड़कियां देखकर इतना सहम गया कि वह बेसुध होकर गिर पड़ा।

अब यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

दरअसल 1 फरवरी से बिहार इंटरमीडिएट की परीक्षा शुरू हो गई है। ऐसे में बिहार के नालंदा जिले का मनीष शंकर अल्लामा इकबाल मणिशंकर ब्रिलियंट स्कूल में इंटरमीडिएट की परीक्षा देने गया था। वहां पहुंचते ही उसने देखा कि 500 लड़कियों के बीच वह अकेला लड़का पेपर देने आया है। परीक्षा केंद्र में सिर्फ लड़कियां ही लड़कियां दिखाई दे रही थी।

उसने एग्जाम हाल में बैठकर परीक्षा तो देनी शुरू कर दी लेकिन आस-पास इतनी लड़कियों को देखकर वह नर्वस हो गया और वहीं बेहोश होकर गिर गया। छात्र को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां कुछ देर बाद उसे होश आया। बताया जा रहा है कि पेपर देते टाइम उसने बताया कि उसे आंख और सिर में दर्द हो रहा है। इसके बाद उसे ठंड लगने लगी और वह सीट से नीचे गिर गया।

मनीष को लड़कियों के साथ इसलिए बैठना पड़ा कि उसके एडमिड कार्ड में MALE की जगह FEMALE लिखा हुआ है। इसी वजह से उसका सेंटर लड़कियों के साथ हो गया। परिवार वालों का भी कहना है कि उनका बेटा इतनी लड़कियां देखकर सहम गया

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img