16 C
London
Tuesday, May 28, 2024

महंगाई पर सवाल पूछने पर जो बिडेन ने पत्रकार को “गंदी गाली” देकर दिया जवाब

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

वॉशिंगटन (एपी) – राष्ट्रपति जो बिडेन ने सोमवार को फॉक्स न्यूज के रिपोर्टर को गाली देकर महंगाई के बारे में पूछे गए एक सवाल का जवाब दिया।

राष्ट्रपति अपनी प्रतिस्पर्धा परिषद की बैठक के लिए व्हाइट हाउस के पूर्वी कक्ष में थे, जो उपभोक्ताओं को उच्च कीमतों से निपटने में मदद करने के लिए नियमों को बदलने और कानूनों को लागू करने पर केंद्रित है। बिडेन की टिप्पणी के बाद कमरे में मौजूद पत्रकारों ने कई सवाल किए।

फॉक्स न्यूज ‘पीटर डूसी ने बिडेन से मुद्रास्फीति के बारे में पूछा, जो लगभग 40 साल के उच्च स्तर पर है और इससे राष्ट्रपति की सार्वजनिक स्वीकृति को चोट पहुंची है। डूसी का नेटवर्क बिडेन की लगातार आलोचना करता रहा है।

डूसी ने कहा, “क्या आपको लगता है कि मुद्रास्फीति मध्यावधि से पहले एक राजनीतिक दायित्व है?”

बिडेन ने व्यंग्य के साथ जवाब दिया, “यह एक बड़ी संपत्ति है – अधिक मुद्रास्फीति।” फिर उसने सिर हिलाया और कहा, “क्या कुतिया का बेवकूफ बेटा है।”

उनके कमेंट वीडियो में और उनके सामने लगे माइक्रोफोन में कैद हो गए। डूसी ने अपने नेटवर्क पर बाद की उपस्थिति में इसका मजाक उड़ाया, मजाक में कहा, “किसी ने अभी तक उसकी तथ्य-जांच नहीं की है और कहा है कि यह सच नहीं है।”

व्हाइट हाउस ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

व्हाइट हाउस ने बार-बार जोर देकर कहा है कि यह मुद्रास्फीति पर अंकुश लगाने पर केंद्रित है, बिडेन ने इस मुद्दे पर अपने पूरे आर्थिक एजेंडे को फिर से उन्मुख किया है। लेकिन राष्ट्रपति ने एक मीडिया को चुनौती देने की इच्छा भी दिखाई है कि वह बहुत आलोचनात्मक है, खासकर फॉक्स न्यूज और डूसी।

पिछले हफ्ते अपने समाचार सम्मेलन में, बिडेन ने डूसी से कटाक्ष के साथ कहा, “आप हमेशा मुझसे सबसे अच्छे प्रश्न पूछते हैं।”

“मेरे पास एक पूरी बाइंडर भरी हुई है,” रिपोर्टर ने उत्तर दिया।

“मुझे पता है कि आप करते हैं,” बिडेन ने कहा। “उनमें से कोई भी मेरे लिए बहुत मायने नहीं रखता। शुरू कीजिये।”

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here