एशिया कप 2022: कब होगी भारत और पाकिस्तान की भिड़त , सामने आई तारीख

खेलएशिया कप 2022: कब होगी भारत और पाकिस्तान की भिड़त , सामने आई तारीख

एशिया कप 2022 के शेड्यूल को लेकर हर एक क्रिकेट प्रेमी उत्साहित होगा, क्योंकि इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होने वाली है। ये मुकाबला किसी महामुकाबले से कम नहीं होगा, क्योंकि दोनों टीमों के क्रिकेट फैंस इस मैच को देखने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। ऐसे में जान लीजिए कि भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 का मुकाबला कब और किस दिन हो सकता है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एशिया कप 2022 में टीम इंडिया और पाकिस्तान की टीम के बीच मुकाबला रविवार 28 अगस्त को शाम 7 या 8 बजे से हो सकता है। इस टूर्नामेंट की शुरुआत 27 अगस्त से होनी है और इस एशियाई टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला रविवार 11 सितंबर को खेला जाएगा। श्रीलंका के पास एशिया कप के इस सीजन की मेजबानी है, जो टी20 फॉर्मेट में खेला जाएगा, जहां सबसे बड़ा मैच भारत बनाम पाकिस्तान मैच होगा। 

28 अगस्त को भारत बनाम पाकिस्तान एनकाउंटर के लिए इसलिए भी चुना गया है, क्योंकि रविवार का दिन होता है तो हर किसी की छुट्टी होती है। एशियन क्रिकेट काउंसिल समेत ब्रॉडकास्टर्स और स्ट्रीमर्स चाहेंगे कि ज्यादा से ज्यादा टीआरपी आए। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड और एशियन क्रिकेट काउंसिल यानी एसीसी चाहेगी कि इस मुकाबले के लिए स्टेडियम भरा रहे, जिससे कि ज्यादा से ज्यादा रेवेन्यू जेनरेट हो। 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles