18.1 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!

अशोक गहलोत राजस्थान को नहीं संभाल पाए तो देश कैसे संभालेंगे: अनिल विज

- Advertisement -
- Advertisement -

चंडीगढ़(चन्द्रशेखर धरणी): हरियाणा के गृह एबं स्वस्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज राजस्थान में कांग्रेस के सीएम को लेकर उठापटक पर कहा कि जो अशोक गहलोत राजस्थान को नहीं संभाल सके कांग्रेस उन्हें देश सँभालने की बात कर रही है।

विज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि तोड़ना कांग्रेस के DNA में है। तीसरा मोर्चा बनाने पर विज ने कहा कि ये सव्ही बुझे हुए दिये है साथ ही चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर रखने कि बात पर कहा कि ये बहुत ही सम्मान की बात है।

- Advertisement -

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जो अपने प्रदेश राजस्थान को नहीं संभाल सकता कांग्रेस पार्टी उसको तेज संभालने की जिम्मेदारी देना चाहती है। उन्होंने कहा कि वैसे तो यह उनका आंतरिक मामला है लेकिन जो पब्लिक डोमेन में चल रहा है उसको देखते हुए तो लगता है कि कांग्रेस में डेमोक्रेसी नहीं है। कांग्रेस अपनी बातों को थोपना चाहती है। अगर डेमोक्रेसी है तो सिद्धांत यह कहता है के विधायकों का गुप्त मतदान करवाकर मुख्य का चुनाव करना चाहिए।

कांग्रेस पर जुबानी प्रहार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि तोड़ना इनके डीएनए में है । उन्होंने कहा भारत आजाद हुआ सब खुश हुए इन्होंने विभाजन करवा दिया। लाखों लोग बलि चढ़ गए। अब ये तोड़ने की बातें करते हैं तो लोगों को समझ नहीं आती इन्होंने पहला प्रयोग किया तो राजस्थान की नैया डगमगा गई। ने कहा कि यह कहते कुछ और है और करते कुछ और है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह के नाम पर रखने के एलान पर गृह मंत्री अनिल विज ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम बदलने पर कहा कि यह बहुत ही मान और सम्मान की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीदे आजम भगत सिंह के नाम पर कर दिया है।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here