[email protected]

रामलीला के मंच पर ‘अश्लीलता’ रोकने गए, पुलिसवालों को गुस्साई भीड़ ने दौड़ाया

- Advertisement -
- Advertisement -

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में रामलीला के मंच पर बार-बालाओं के डांस को रोकना दरोगा को भारी पड़ गया. आयोजकों के उकसाने पर उपस्थित लोगों ने दरोगा व अन्य पुलिसकर्मियों का दौड़ा लिया. किसी तरह से दरोगा और सिपाहियों ने भाग कर अपनी जान बचाई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष पुलिस कप्तान की भूमिका में दिखे. उन्होंने दारोगा को लाइन हाजिर करने की घोषणा कर दी.

दरअसल देवगांव कोतवाली क्षेत्र के देवगांव कस्बे में बुधवार रात रामलीला का मंचन चल रहा था. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे. रामलीला के मंच पर बार-बालाएं डांस कर रही थीं. इसी दौरान देवगांव कोतवाली के दरोगा और सिपाही वहां गश्त करते हुए पहुंच गए.

बार-बालाओं का डांस देखकर दरोगा ने आयोजक से डांस रोकने के लिए कहा. इसी दौरान आयोजको ने वहां मौजूद सैकड़ों की संख्या में लोगों को उकसा दिया. जिसके बाद भीड़ और पुलिसकर्मियों की बहस होने लगी.

मामला बिगड़ता देख दारोगा व पुलिसकर्मी वहां से निकलने की कोशिश करते कि भीड़ ने उन्हे खदेड़ लिया. किसी तरह पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई. जानकारी होने के बाद भाजपा के लालगंज जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय मौके पर पहुंचे और वे भी रामलीला समति के सदस्यों के साथ हो लिए. बताया जा रहा है कि वह भाजपा जिलाध्यक्ष कम और पुलिस कप्तान की भूमिका में ज्यादा नजर आये.

उन्होंने रामलीला मंच से दारोगा को लाइन हाजिर करने की घोषणा भी की. फिलहाल बाद में मौके पर पहुंची भारी पुलिस बल ने किसी तरह से मामले को शांत करा दिया है.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×