[email protected]

असदुद्दीन ओवैसी ने लगाई फटकार, कहा- आप मुसलमानों के खैरात में मिले वोट से सीएम बने थे

- Advertisement -
- Advertisement -

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले हर पार्टी जनता के बीच अपनी साख बनाने में लगी हुई है. प्रदेश में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी भी अपनी जमीन तैयार करने में जुटी हुई है.

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को (Asaduddin Owaisi) हमेशा ही विपक्षी पार्टियों पर कटाक्ष करते देखा जाता है. इस बार उनके निशाने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) हैं. उन्होंने अखिलेश यादव से कहा है कि आप मुख्यमंत्री भी बने थे, तो मुसलमानों के खैराती वोट से बने थे.

दरअसल, पिछले दिनों अखिलेश यादव ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत में AIMIM से गठबंधन करने से इनकार कर दिया था. साथ ही कहा था कि किसी ऐसे साथी को गठबंधन में नहीं लिया है जिस पर बहुत ज्यादा आरोप लग रहे हों.

ज्यादा आरोप वाले साथी को नहीं किया गठबंधन में शामिल

उन्होंने कहा, समाजवादी पार्टी ने जो गठबंधन किया है. उसमें किसी ऐसे साथी को नहीं लिया है जिस पर बहुत ज्यादा आरोप लग रहे हों. आरोप क्या है? जो उनके बयान हैं. समाजवादी पार्टी की कोशिश रही है कि किसान, नौजवान और पिछड़े-दलितों के सवाल पर या जो संविधान को बचाने के सवाल पर एक सी विचारधारा है उनको साथ लेकर आएंगे.

इल्जाम तो भारत के मुसलामानों के मुकद्दर का हिस्सा बन चुका है’

अखिलेश यादव के इस बयान के बाद ओवैसी काफी नाराज नजर आ रहे हैं. ओवैसी ने कहा कि अखिलेश साहब, इल्जाम तो हम पर ही लगता है न, आप पर तो कुछ नहीं लगता है. रीवर फ्रंट आप बनाए. आप पर कोई इल्जाम नहीं. लखनऊ से कानपुर रोड आप बनाए कोई इल्जाम नहीं. आपने सब कुछ किया. आपकी 10-10 अंगुलियां घी में थी. लेकिन आजम पर आरोप लगा बकरी चोरी और भैंस चोरी का. ये इल्जाम सिर्फ हम पर लगता है. ये 60 साल से इल्जाम हम पर लगता है. कभी आतंकवाद का, कभी फिराकपरस्ती का, कभी पुलिस को मारने का, तो कभी किसी और इल्जाम का. इल्जाम तो भारत के मुसलामानों के मुकद्दर का हिस्सा बन चुका है.

तुम मुख्यमंत्री बने तो मुसलमानों के खैराती वोट से बने

उन्होंने आगे कहा, हम अब इल्जामात की फिक्र नहीं करेंगे. सुन लो अखिलेश यादव मुझे तुमसे कोई सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. मैं जनता के बीच में जाकर अपनी बात करूंगा और दिल को जीतूंगा. तुम क्या दोगे? तुम 11 फीसद यादव हो और हम 19 फीसदी मुसलमान हैं. तुम मुख्यमंत्री बने और मुलायम सिंह यादव मुख्यमंत्री बने तो मुसलमानों के खैराती वोट से मुख्यमंत्री बने. हम पर इल्जाम, हम पर इल्जाम, जिस पर इल्जाम लगता है उसे अल्लाह कामयाब करेगा.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×