7.6 C
London
Wednesday, June 12, 2024

असदुद्दीन ओवैसी पर गोलियाँ चलाने के आरोपियों ने किया बड़ा खुलासा, जानें- क्या था असली प्लान? 

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग के मामले में पकड़े गए आरोपी सचिन का कबूलनामा सामने आया है. कबूलनामा में बताया गया है कि 28 जनवरी को गाजियाबाद में ओवैसी की रैली में हत्या करनी थी. वहीं फायरिंग के बाद हत्यारों को लगा कि ओवैसी मर गया इसीलिए वे भाग गए थे.

क्या हुआ खुलासा 
गाजियाबाद में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. इस मामले में पकड़े गए आरोपी सचिन का एक कबूलनामा सामने आया है. कबूलनामा में बताया गया है कि ओवैसी की पार्टी के प्रत्याशी से हत्या के लिए नजदीकी बनाई गई थी. मेरठ और फिर किठौर की रैली में हत्या की कोशिश हुई. लेकिन भीड़ होने की वजह से नहीं मार पाए थे. इसके बाद फिर छिजारसी में गोली चलाई की पता नहीं फिर कब मौका मिलेगा.

क्या थी योजना 
सचिन ने कहा कि वो एक बड़ा नेता बनना चाहता था. ओवैसी ने पहली गोली चलाते हुए देख लिया था इसलिए कार में अंदर नीचे छिप गए. हमलावरों ने कार के नीचे गोली चलाई. जिसके बाद लगा कि ओवैसी मर गए तो वे भाग गए. हापुड़ में ओवैसी पर गोली चलाने के मामले में हापुड़ पुलिस का दावा है कि आरोपी सचिन और शुभम ने ओवैसी को मारने की नीयत से गोली चलाई थी. लेकिन भागते हुए गोली चलाने की वजह से कार के निचले हिस्से में गोली लगी. ये जानाकीर हापुड़ एसपी ने एबीपी गंगा को दी है. 

कब हुआ हमला 
बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी पर फायरिंग पर फायरिंग के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक नोएडा और दूसरा सहारनपुर का रहने वाला है. इस मामले में गिरफ्तार एक आरोप सचिन ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया है कि उनकी योजना 28 जनवरी को गाजियाबाद की ओवैसी की रैली में उनकी हत्या करने की थी. ओवैसी पर गुरूवार को हमला हुआ था, जब वो हापुड़ से चुनाव प्रचार के बाद वापस आ रहे थे. उन पर एक टोलप्लाजा पर हमला हुआ था. इस हमले में वो बच गए थे.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here