मुंबई: अश्लील वीडियो मामले और उसे अपलोड करने की केस में बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर कानून का शिकंजा और भी मजबूत हो गया है। इस मामले में शुक्रवार को क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से लंबी पूछताछ की।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, क्राइम ब्रांच 8 घंटे तक उनके बयान को रिकॉर्ड करती रही थीं। इस दौरान शर्लिन ने कहा राज मेरे मेंटॉर थे। उन्होंने मुझे यह कहकर गुमराह किया कि जो भी मैं शूट कर रही हूं वह ग्लैमर के लिए है। इतना ही नहीं शर्लिन ने पूछताछ में ये भी बताया कि शिल्पा को भी उनके वीडियो काफी पसंद थे।

वहीं पूछताछ के बाद  शर्लिन ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने राखी सावंत  की बयानबाजी को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की। दरअसल, अपनी बेबाकी के लिए जानी जाने वाली राखी सावंत ने इस मालमे में कहा था ‘आप जैसा बेचोगे, वैसा ही ऑफर मिलेगा।’ राखी की यही बात सुन शर्लिन चोपड़ा को मिर्ची लग गई और उन्होंने भड़कते हुए कहा राखी को इस मुद्दे पर कमेंट करने का कोई अधिकार नहीं है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक शर्लिन ने कहा-‘राखी आप एक अच्छी डांसर, कॉमेडियन और कलाकार हैं लेकिन इस मुद्दे पर कोई कमेंट न करें क्योंकि इससे आपका कुछ लेना-देना नहीं हैं। अगर है, तो आगे आकर बोलें।अगर नहीं है तो बेबस लड़कियों को लेकर यह न कहें कि वे पब्लिसिटी पाने के लिए झूठी बातें करती हैं। उनके बयानों को खारिज न करें।’

शर्लिन ने राखी की नकल उतारते हुए कहा-‘जानें कहां से आकर कैमरे के सामने बोलने लगती हैं, ‘राज कुंद्रा ने मुझे क्यों नहीं बुलाया। शुक्र मान की तुझे नहीं बुलाया, वरना इस स्कैंडल में फंस जाती बेवकूफ लड़की।’

बता दें कि राज कुंद्रा के सपोर्ट करते हुए राखी ने कहा था-‘उन्होंने कुछ नहीं किया है वो छूट जाएंगे….आपकी शॉप में पिज्जा मिलता है तो आप पिज्जा खरीदोगे, वड़ा पाओ मिलता है तो वड़ा पाओ खरीदोगे… वो लड़कियां जो अब साड़ी पहनकर भारतीय नारी बनकर बैठी हैं उनका बैकग्राउंड देखो फिर किसी को जज करो। क्यों राज कुंद्रा जी ने कभी मुझे ऑफर नहीं किया?क्यों उन्होंने कभी और किसी सीधी सादी लड़की को ऑफर नहीं किया। जो आप शॉप में बेचोगे आपको वैसे ही ऑफर आएंगे।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment