[email protected]

ओसामा शहाब की बारात में पहुंचते ही तेज प्रताप यादव को कमरे में कर दिया गया ‘बंद’!

- Advertisement -
- Advertisement -

सीवान. सीवान के दिवंगत पूर्व राजद के सांसद मो. शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा का बुधवार की देर रात शादी की रस्म पूरी की गई. करीब 7 बजे अपने घर सीवान के प्रतापपुर से गाड़ियों के काफिले के साथ बरात लेकर ओसामा लड़की के घर जीरादेई पहुंचे. यहीं  शादी की रस्म पूरी हुई.

ओसामा की बारात में शामिल होने के लिए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बारात के आगंतुक के  तौर पर पटना से सीधे लड़की के घर जीरादेई के चांदपाली गांव पहुंचे थे. बारात को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. इसी दौरान तेज प्रताप भी पहुंच गए, जिस कारण उनको एक अलग कमरे में बिठाया गया.

ओसामा शहाब की बारात बुधवार की शाम उनके गांव प्रतापपुर से करीब 7 बजे गाड़ियों की काफिले के साथ निकली. ओसामा बरात लेकर चांदपाली निवासी आफताब आलम के घर पहुंचे जहां उनकी डॉक्टर पुत्री आयशा सबीह से शादी की रस्म पूरी हुई. गौरतलब है कि 11 अक्टूबर को सीवान के तेलहट्टा बाजार स्थित मदरसा में ओसामा का निकाह हुआ था जिसमें प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने भी शिरकत की थी.

बता दें कि ओसामा शहाब की शादी डॉ. आयशा सबीह से शादी  दिवंगत पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन ने ही तय कर रखी थी. डॉ आयशा अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी(AMU) से एमबीबीएस की पढ़ाई की है. अब ओसामा का रिसेप्शन ओसामा की बहन हेरा शहाब का निकाह अगले महीने की 15 नवंबर को होनी है. इस फंक्शन में देश के कई नामी-गिरामी लोगों के शामिल होने की संभावना है.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×