धोनी के आउट होते ही कोहली ने बोले अभद्र शब्द!, गुस्साए फैंस ने बताया देशद्रोही 

खेलधोनी के आउट होते ही कोहली ने बोले अभद्र शब्द!, गुस्साए फैंस ने बताया देशद्रोही 

IPL 2022 में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई को 13 रनों से मात दी। लेकिन मैच के दौरान विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया कि वह फैंस के निशाने पर आ गए और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

बता दें कि विराट कोहली पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। इस मैच भी कोहली 33 गेंदों पर 30 रन बनाकर पेवेलियन लौट गए। ऐसे में एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस को निराश किया। वहीं जब मैच में धोनी आउट हुए तो कोहली ने गुस्से में जो रिएक्शन दिया, उसको लेकर वह लोगों के निशाने पर आ गए।

कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन 
दरअसल, एमएस धोनी के आउट होने के बाद जब कोहली ने अपना रिएक्शन दिया तो वह उस समय अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके। बता दें कि इस मुकाबले मेंं जोश हेजलवुड ने धोनी को आउट किया। दरअसल मैच के 19वें ओवर की पहली ही गेंद पर हेजलवुड ने धोनी को रजत पाटीदार के हाथों कैच करा दिया। धोनी के आउट होते ही विराट कोहली ने जो खतरनाक रिएक्शन दिया, वह लोगों को पसंद नहीं आया।

कोहली के अभद्र शब्द
दरअसल, धोनी के आउट होते ही विराट कोहली ने गुस्से में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर दिया। विराट की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई। उनके इस एक्शन के बाद फैंस ने अब आरसीबी के पूर्व कप्तान की क्लास लगानी शुरू कर दी। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा,’अस्वीकार्य, वह सचमुच भारतीय सेना, खासकर धोनी को गाली दे रहा है। मैं हमेशा से जानता हूं कि कोहली देशद्रोही है।’

टॉप 4 में पहुंची बेंगलुरु 
बता दें कि धोनी इस बार चेन्नई को जीत नहीं दिला पाए और वह तीन गेंदों पर दो रन बनाकर पेवेलियन लौट गए। वहीं बेंगलुरु ने इस मैच में 8 विकेट पर 173 रन बनाए थे। जवाब में चेन्नई ने 8 विकेट पर 160 रन ही बना सकी। इस जीत के बाद बेंगलुरु प्वाइंट्स टेबल में टॉप-4 में पहुंच गई है। वहीं, दूसरी तरफ चेन्नई की 10 मैचों में यह सातवीं हार थी। ऐसे में चेन्नई प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles