2.3 C
London
Sunday, March 3, 2024

MMS लीक होने की वजह से सुर्खियों में आईं भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर, करोड़ों में करती हैं कमाई

त्रिशाकर अपने जबरदस्त डांस मूव्स को लेकर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस के म्यूजिक वीडियोज भी काफी हिट रहे हैं. कमाई भी त्रिशाकर की काफी अच्छी है

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) इन दिनों अपने एमएमएस लीक होने की वजह से काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, त्रिशाकर का एक पर्सनल वीडियो लीक हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद से लोग त्रिशाकर के बारे में जानना चाहते हैं. बता दें कि त्रिशाकर ने बंगाली फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन फिर उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला तो उन्होंने भोजपुरी शो हम हैं हिंदुस्तानी (Hum Hain Hindustani) से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद त्रिशाकर ने भोजपुरी फिल्मों में अपना रुख लिया.

त्रिशाकर अपने जबरदस्त डांस मूव्स को लेकर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस के म्यूजिक वीडियोज भी काफी हिट रहे हैं. कमाई भी त्रिशाकर की काफी अच्छी है. Trendune की रिपोर्ट के मुताबिक त्रिशाकर की नेट वर्थ 5-10 करोड़ है.

त्रिशाकर कई भोजपुरी म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं जैसे राजा तनी जी ना भरिया (Raja Tani Jaia Na Bahariya) और लैका तोहरे के पापा कथा (Laika Tohre Ke Papa Kehta). राजा तनि जी ना भरिया को राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) ने गाया है और यूट्यूब पर इसके 30 करोड़ से ज्यादा व्यूज हैं वहीं राजा तनी जी ना भरिया को नीलकमल सिंह (Nilkamal Singh) ने गाया है और इसे भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

एक्ट्रेस ने कई मेगास्टार्स और पॉप्युलर सिंगर्स के साथ भोजपुरी फिल्मों में काम किया है जिसमें पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और राकेश मिश्रा शामिल हैं.

बोल्ड वीडियोज हुए हैं वायरल

त्रिशाकर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. उनके कई बोल्ड वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

अपकमिंग फिल्में

त्रिशाकर की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह अब फिल्म ‘दुल्हन गंगा पार के’ (Dulhan Ganga Paar ke), ‘जानी दुश्मन’ (Jaani Dushman) और ‘मुकद्दर’ (Mukaddar) फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here