13.8 C
London
Wednesday, May 22, 2024

मुंबई कांग्रेस में जीशान सिद्दीकी के अध्यक्ष बनते ही सूरज सिंह ठाकुर ने राहुल गांधी को भेजा अपना इस्तीफा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई: मुंबई कांग्रेस (Mumbai Congress) में सब कुछ ठीक नहीं नज़र आ रहा है। मुंबई में फरवरी में होनेवाले आगामी बीएमसी चुनाव (BMC Elections) से पहले मुंबई कांग्रेस में मतभेद शुरू होते दिखाई दे रहे हैं। मुंबई यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष पद को लेकर झगड़ा अब खुलकर सामने आता नज़ार आ रहा है।

मंगलवार को मुंबई यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पद का ऐलान हुआ और बांद्रा ईस्ट से कांग्रेस विधायक और कांग्रेस के पूर्व एमएलए बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी को यूथ कांग्रेस का अध्यक्ष बना दिया गया और पूर्व एनएसयूआई मुंबई के अध्यक्ष सूरज सिंह ठाकुर को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया जिसके बाद अचानक सूरज सिंह ठाकुर ने राहुल गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया।

दरअसल मुंबई यूथ कांग्रेस पद के लिए हुए चुनाव में जीशान सिद्दीकी और सूरज सिंह ठाकुर अध्यक्ष पद के लिए मुख्य दावेदार थे और पार्टी ने जीशान को अध्यक्ष बना दिया लेकिन यह बात सूरज को नागवार रही जिसके बाद सूरज ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

सूरज सिंह ठाकुर ने अपना इस्तीफा सार्वजनिक रूप से ट्विटर पर भी पोस्ट किया है। अपने इस्तीफे के साथ उन्होंने लिखा है कि, “आदरणीय राहुल गांधी जी, मेरे लिए आप सर्वोच्च हैं, मेरी कर्तव्यनिष्ठा पार्टी के लिए एक कार्यकर्ता के तौर पर सदैव बरकरार रहेगी! पर मैं मुंबई युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष के पद से इस्तीफ़ा दे रहा हूं।”

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here