14.9 C
London
Thursday, June 13, 2024

अक्षय कुमार की कनाडा की नागरिकता पर उठा सवाल, तो अक्षय ने दिया ये जवाब…

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अक्षय कुमार हाल ही में दिल्ली में एक कार्यक्रम का हिस्सा बने, जहां उनसे उनके भारतीय पासपोर्ट की स्थिति के बारे में पूछा गया।

इस सवाल पर अभिनेता ने बड़़ा बयान दिया है। अक्षय कुमार को अक्सर कनाडा की नागरिकता को लेकर ट्रोल किया जाता रहा है। ट्रोलर्स उन्हें कनाडियन कुमार भी कहते हैं और अक्षय बता चुके हैं कि उन्हें ये सुनकर बुरा भी लगता है।

नागरिकता को लेकर सवाल पूछे जाने पर अक्षय कुमार ने कहा, “मुझे पता था कि आप इस बारे में पूछेंगे। कनाडा का पासपोर्ट होने का यह मतलब नहीं कि मैं किसी से कम भारतीय हूं। मुझे अपना पासपोर्ट मिलने के बाद यहां नौ साल हो गए हैं। और मैं इसके अतीत में नहीं जाऊंगा कि क्या-क्या हुआ। जी हां, मैंने 2019 में कहा था कि मैं भारत की नागरिकता ले लूंगा। मैंने इसके लिए आवेदन दे दिया है। लेकिन इसके बाद कोरोना आ गया। दो ढाई साल सब कुछ बंद रहा। मुझे आशा है कि जल्द ही मेरा भारत का पासपोर्ट मुझे मिल जाएगा।”

बता दें, अक्षय कुमार ने पहले खुलासा किया था कि, शुरुआत में उन्होंने सोचा था कि उन्हें शायद कहीं और नौकरी ढूंढनी चाहिए क्योंकि उनकी लगभग 14-15 फिल्में असफल रही थीं। उन्होंने बताया था कि उनका एक दोस्त कनाडा का निवासी था, और उन्होंने अक्षय को भारत में असफल होने पर ऐसा करने की सलाह दी थी।

बहरहाल, समय के साथ अक्षय बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में शामिल हो गए। यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है। पिछले कुछ सालों में अक्षय ने देशभक्ति और सामाजिक विषयों पर कई फिल्में की हैं, जिसे लेकर वो चर्चा में रहते हैं.. लेकिन इन्हीें फिल्मों पर कई बार बवाल भी हो चुका है, जिसके बाद उन्हें नागरिकता को लेकर ट्रोल किया जाता है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img