16.4 C
London
Thursday, June 13, 2024

ड्रग केस में आर्यन खान का बड़ा बयान, कही ऐसी बात, कोर्ट से जल्द मिल सकती है जमानत

एनसीबी (NCB) का कहना है कि ये ये सभी लोग एक ही धागे से जुड़े हुए हैं। साजिस और बहकाव को लेकर इन्हें अलग नहीं किया जा सकता। अब तक कुल 17 लोग गिरफ्तार हुए हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: आर्यन खन ड्रग्स मामले में अब नया मोड़ आ चुका है। मुंबई की एक स्थानीय कोर्ट ने आर्यन खान (Aryan Khan) और 7 अन्य आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। आर्यन और 2 अन्य आरोपियों ने जमानत के लिए आवेदन दिया है। लेकिन इस अदालत शनिवार को दोपहर 12:30 बजे सुनवाई करेगी।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे की तरफ से वकील ने कोर्ट में कहा कि उन्हें पार्टी में केवल ‘रंग जमाने’ के लिए बुलाया गया था। उनका क्रूज पर हुई पार्टी के आयोजकों से कोई भी संबंध नहीं है। ऐसे में यदि कोर्ट इस बात को मानती है तो आर्यन खान (Aryan Khan) को तुरंत जमानत मिल जाएगी।

कोर्ट की सुनवाई में एनसीबी (NCB)ने तर्क दिया कि 8 आरोपियों में से किसी को भी अलग नहीं किया जा सकता है और एक-दूसरे से उनका सामना कराने के लिए हिरासत में रखने की जरूरत है। हालांकि बचाव पक्ष के वकीलों ने कहा कि NCB ने पिछली रिमांड के समय इस दिशा में बहुत कम काम किया है। NCB की तरफ से अदालत में एडीशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह सभी 8 आरोपियों के खिलाफ पेश हुए थे। वे पिछली सुनवाई में आर्यन खान समेत केवल 3 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट पहुंचे थे।

इसको लेकर एनसीबी ने तर्क दिया कि उन्होंने आर्यन के बयान के आधार पर अर्चित कुमार (Archit Kumar Arrest) को हाल में गिरफ्तार किया है और वे इस दिशा में आगे काम करना चाहते हैं। आर्चित कुमार इस मामले में गिरफ्तार हुए 17वें व्यक्ति हैं और उन्हें काफी अहम माना जा रहा है।

एनसीबी (NCB) का कहना है कि ये ये सभी लोग एक ही धागे से जुड़े हुए हैं। साजिस और बहकाव को लेकर इन्हें अलग नहीं किया जा सकता। अब तक कुल 17 लोग गिरफ्तार हुए हैं। आगे के घटनाक्रमों के लिए एनसीबी हिरासत की जरूरत है। आर्यन ने अर्चित का नाम लिया था। आरोपी के साथ आमना-सामना होना आगे की जांच के लिए जरूरी है। 4 अक्टूबर को आदेश जारी होने के बाद जांच आगे बढ़ी है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here