7.8 C
London
Wednesday, February 28, 2024

आर्यन खान मामला: मुनमुन धमेचा ने ड्रग्स आखिर कहां छुपाया था, NCB का चौंकाने वाला दावा सामने आया

एनसीबी ने रेड के बाद ड्रग्स की पड़ताल से संबंधित एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो से यह स्पष्ट होता है कि आर्यन खान की सह आरोपी मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) ने ड्रग्स छुपाने के लिए सैनिटरी पैड्स (Sanitary Pads) का इस्तेमाल किया था.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज पर छापेमारी के बाद एनसीबी ने दो अक्टूबर (शनिवार) की रात ड्रग्स और रेव पार्टी (Mumbai Goa Cruise Drugs & Rave Party) का भंडाफोड़ किया था. इस रेड में मेगा स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी (Narcotics Control Bureau-NCB) द्वारा तहकीकात शुरू है. अब तक 19 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं.

अब एक नया खुलासा जो एनसीबी ने किया है वो चौंका देने वाला है. एनसीबी ने रेड के बाद ड्रग्स की पड़ताल से संबंधित एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो से यह स्पष्ट होता है कि आर्यन खान की सह आरोपी मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) ने ड्रग्स छुपाने के लिए सैनिटरी पैड्स (Sanitary Pads) का इस्तेमाल किया था.

मुनमुन धमेचा ने सैनिटरी पैड्स में ड्रग्स छुपाया था

2 अक्टूबर शनिवार की रात मुंबई से गोवा जाने वाले कार्डेलिया द एंप्रेस नाम के क्रूज पर एनसीबी के 22 अधिकारियों की टीम ने छापा मारा था. इस कार्रवाई में बड़ी मात्रा में ड्रग्स जब्त किया गया था. इस रेड में आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज सेठ मर्चंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया गया और पूछताछ के बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया. इसके बाद और 11 लोगों को अब तक अरेस्ट किया जा चुका है.

यानी अब तक कुल 19 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. इस जांच के दौरान एनसीबी ने एक वीडियो जारी किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो के आधार पर दावा किया जा रहा है कि मुनमुन धमेचा ने ड्रग्स को सैनिटरी पैड्स में ड्रग्स छुपाया था.

अन्य लड़कियों ने भी सैनिटरी पैड्स में ही ड्रग्स छुपाया, लड़कों ने अपने शूज में घुसाया

एनसीबी के दावे के मुताबिक मुनमुन धमेचा क्रूज के जिस रुम में ठहरी थी, उस रुम में की गई जांच-पड़ताल का यह वीडियो है. इस मामले में जिन अन्य लड़कियों को अरेस्ट किया गया है, उन लड़कियों ने भी ड्रग्स छुपाने के लिए सैनिटरी पैड्स का ही इस्तेमाल किया था. लड़कों ने इसके लिए शूज का इस्तेमाल किया था.

मुनमुन के भाई सिद्धांत ने उस पर लगे सभी आरोपों को नकार दिया है. सिद्धांत ने दावा किया है कि मुनमुन पर एनसीबी की कार्रवाई फर्जी है और उस पर लगे सभी आरोप  झूठे हैं. मुनमुन फिलहाल न्यायिक हिरासत में है. शुक्रवार को जमानत अर्जी नामंजूर होने के बाद उसे भायखला जेल में ठहराया गया है. मुनमुन मॉडल है और मध्य प्रदेश के सागर की रहने वाली है. कुछ सालों से वह दिल्ली में रह रही थी. लेकिन कोरोना काल में वह सागर में ही थी. उसने दावा किया है कि वह आर्यन और अरबाज को नहीं जानती है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here