नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ‘कश्मीर फाइल्स‘ (Kashmir Files) फिल्म को लेकर बीजेपी पर करारे हमले किए. दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल ने कहा कि कश्मीरी पंडितों के नाम पर कुछ लोग करोड़ों रुपये कमा रहे हैं और बीजेपी के नेता ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी झूठी फिल्म के पोस्टर लगा रहे हैं.

क्या बीजेपी वाले इसी के लिए राजनीति में आए थे? कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की मांग पर केजरीवाल ने बीजेपी नेताओं को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि फिल्म को यूट्यूब पर डाल दो, सारी फिल्म फ्री हो जाएगी. इस दौरान केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर भी निशाना साधा.

दिल्ली विधानसभा के बजट सत्र में गुरुवार को मुख्यमंत्री केजरीवाल कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की बीजेपी की मांग पर जमकर बरसे. कश्मीरी पंडितों पर अत्याचार को लेकर बनी इस फिल्म को बिहार, एमपी, हरियाणा, यूपी, गुजरात, त्रिपुरा, गोवा और उत्तराखंड समेत कई राज्यों में टैक्स फ्री किया जा चुका है. बीजेपी नेता दिल्ली में भी इसे टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे हैं. एक दिन पहले बुधवार को बीजेपी विधायकों ने इसे लेकर विधानसभा में प्रदर्शन भी किया था.

इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को इसका जिक्र करते हुए कहा कि हरियाणा में भाजपा के एक विधायक ने पार्क में फिल्म की फ्री स्क्रीनिंग की बात कही थी, लेकिन तुरंत ही विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट आ गया कि फ्री में स्क्रीनिंग नहीं होनी चाहिए. फिल्म दिखानी है तो टिकट लेकर दिखाओ.

केजरीवाल ने कहा कि अब बीजेपी के नेता दारू पर शोर नहीं करते क्योंकि कश्मीर फाइल्स आ गई है. कश्मीरी पंडितों के नाम पर कुछ लोग करोड़ों रुपए कमा रहे हैं और भाजपा वालों को पोस्टर लगाने का काम दे दिया है. आंखें खोलो. झूठी फिल्म का प्रमोशन करना तो बंद करो.

अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि 8 साल केंद्र में सरकार चलाने के बाद किसी देश के प्रधानमंत्री को विवेक अग्निहोत्री के चरणों में शरण लेनी पड़े तो इसका मतलब उस प्रधानमंत्री ने अपने कार्यकाल में कोई काम नहीं किया. 8 साल खराब कर दिए.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment