तमिलनाडु के कुन्नूर में CDS Bipin Rawat का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया. इसमें बिपिन रावत Bipin Rawat सहित कई अन्य सैन्य अफसरों का निधन हो गया. हेलिकॉप्टर क्रैश होने की घटना में बिपिन रावत के निधन पर पूरे देश में शोक की लहर है. बिपिन रावत की पत्नी का भी इस घटना में निधन हो गया.

पीएम मोदी सहित देश की सभी प्रमुख हस्तियों ने शोक ज़ाहिर किया. वहीं, यूट्यूबर मरिधास ने इस घटना को लेकर इस तरह की टिप्पणी की, जिसके बाद उसे अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया.

तमिलनाडु के एक यूट्यूबर मरिधास Youtuber Maridhas ने ट्विटर पर एक ऐसी टिप्पणी कर दी, जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया है. यूट्यूबर ने विवादित कमेंट करते हुए लिखा ‘तमिलनाडु अब कश्मीर बन रहा है. और ये सब DMK के शासनकाल में हो रहा है.’ यूट्यूबर ने लिखा- अलगाववादियों के लिए DMK अच्छी च्वाइस है. कई DMK समर्थकों ने बिपिन रावत के निधन का मजाक भी बनाया है. और DMK ऐसे समूहों को बढ़ावा दे रही जो देश के साथ गद्दारी करते हैं. ये भी हो सकता है कि हेलिकॉप्टर क्रैश की घटना की साजिश यहीं रची गई हो.’

यूट्यूबर की इस टिप्पणी को आपत्ति जाहिर की जाने लगी. यूट्यूबर ने इसके बाद ये ट्वीट डिलीट भी कर दिया, लेकिन तब तक इसके स्क्रीनशॉट वायरल हो गए. इस ट्वीट को तमिलनाडु पुलिस ने संज्ञान में लिया और यूट्यूबर Maridhas के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने बताया कि गलत संदेश पहुंचाने और समाज में विचलन पैदा करने के लिए इस तरह का ट्वीट किया गया. यूट्यूबर को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment