6.4 C
London
Tuesday, April 23, 2024

बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश पर तमिलनाडु को “नया कश्मीर” बताने वाला गिरफ्तार

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

तमिलनाडु के कुन्नूर में CDS Bipin Rawat का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया. इसमें बिपिन रावत Bipin Rawat सहित कई अन्य सैन्य अफसरों का निधन हो गया. हेलिकॉप्टर क्रैश होने की घटना में बिपिन रावत के निधन पर पूरे देश में शोक की लहर है. बिपिन रावत की पत्नी का भी इस घटना में निधन हो गया.

पीएम मोदी सहित देश की सभी प्रमुख हस्तियों ने शोक ज़ाहिर किया. वहीं, यूट्यूबर मरिधास ने इस घटना को लेकर इस तरह की टिप्पणी की, जिसके बाद उसे अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया.

तमिलनाडु के एक यूट्यूबर मरिधास Youtuber Maridhas ने ट्विटर पर एक ऐसी टिप्पणी कर दी, जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया है. यूट्यूबर ने विवादित कमेंट करते हुए लिखा ‘तमिलनाडु अब कश्मीर बन रहा है. और ये सब DMK के शासनकाल में हो रहा है.’ यूट्यूबर ने लिखा- अलगाववादियों के लिए DMK अच्छी च्वाइस है. कई DMK समर्थकों ने बिपिन रावत के निधन का मजाक भी बनाया है. और DMK ऐसे समूहों को बढ़ावा दे रही जो देश के साथ गद्दारी करते हैं. ये भी हो सकता है कि हेलिकॉप्टर क्रैश की घटना की साजिश यहीं रची गई हो.’

यूट्यूबर की इस टिप्पणी को आपत्ति जाहिर की जाने लगी. यूट्यूबर ने इसके बाद ये ट्वीट डिलीट भी कर दिया, लेकिन तब तक इसके स्क्रीनशॉट वायरल हो गए. इस ट्वीट को तमिलनाडु पुलिस ने संज्ञान में लिया और यूट्यूबर Maridhas के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने बताया कि गलत संदेश पहुंचाने और समाज में विचलन पैदा करने के लिए इस तरह का ट्वीट किया गया. यूट्यूबर को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here