2.5 C
London
Tuesday, February 27, 2024

आर्यन खान की गिरफ्तारी पर बोले विशाल ददलानी- शाहरुख के परिवार को बनाया जा रहा है निशाना

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

एक्टर शाहरुख खान इन दिनों मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। उनके बेटे आर्यन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को ड्रग छापे में पकड़ा था। उसकी जमानत याचिका अदालत ने खारिज कर दी है। वह आर्यन खान को ऑर्थर रोड जेल भेज दिया गया है। आर्यन की गिरफ्तारी पर शाहरुख को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं बॉलीवुड के कई कलाकार उनके समर्थन में आगे आए हैं। अब संगीतकार विशाल ददलानी ने बड़ा बयान देकर सुपरस्टार के परिवारों को अपना समर्थन दिया है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि एसआरके और उनके फैमिली का इस्तेमाल स्मोकस्क्रीन के रूप में किया जा रहा है। अडानी बंदरगाह पर 3000 किलोग्राम तालिबानी-नशीली दवाओं की खेप मिलने और भाजपा नेता के बेटे द्वारा किसानों की हत्या का मामला भटकाने के लिए शाहरुख को टारगेट किया जा रहा है।

बता दें फिल्ममेकर धूपाश्विनी ने ट्विटर पर लिखा था कि पिछले 30 सालों में शाहरुख खान के साथ काम कर चुके कितने प्रोड्यूसर और निर्देशक उनके साथ खड़े हैं। इसके जवाब में विशाल ने दिया। इससे पहले रवीना टंडन, ऋतिक रोशन, जॉनी लीवर, जोया अख्तर और हंसल मेहता जैसे सितारों ने भी सोशल मीडिया पर शाहरुख को अपना समर्थन दिया।

सलमान खान और करण जौहर को शाहरुख खान के घर पर जाते देखा गया। एनसीबी की एक टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज पर एक ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया है, जो 2 अक्टूबर की रात गोवा जा रही थी। आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, विक्रांत, इसमीत सिंह, नुपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहत जसवाल को 4 अक्टूबर को मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया गया। जिसने सभी आरोपियों को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था।

मुंबई की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन सहित अन्य को 14 दिनों की न्यायिक हिरात में भेज दिया था। शुक्रवार को कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी। शनिवार को एनसीबी ने आर्यन के ड्राइवर से भी पूछताछ की। अब तक इस केस में 18 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here