[email protected]

आर्मी कैंप की खुफिया जानकारी पाकिस्तान को दे रहा था शख्स, राजस्थान मिलिट्री इंटेलिजेंस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

जयपुर: राजस्थान से पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाले एक शख्स की गिरफ्तारी हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार शख्स आईएसआई के लिए जासूसी कर रहा था जिसे राजस्थान इंटेलिजेंस समेत मिलिट्री इंटेलिजेंस ने गिरफ्तार किया.

दरअसल, पकड़ा गया शख्स संदीप कुमार है. आर्मी कैंप के पास एक गैस एजेंसी चलाता था साथ ही आर्मी कैंपस में गैस सप्लाई का भी काम कर रहा था. एजेंसियों ने संदीप को जयपुर में पूछताछ कर गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संदीप पर आर्मी कैंपस की गोपनीय जानकारी और तस्वीरें पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई को भेजने का आरोप है.

जानकारी के बदले मिल रही थी मोटी रकम

वहीं संदीप से पूछताछ से कई और अहम खुलासे होने की उम्मीद भी जतायी जा रही है. बता दें, संदीप झुंझुनू जिले के नरहड़ गांव का रहने वाला है. पुलिस महानिदेश इंटेलिजेंस उमेश मिश्रा से मिली जानकारी के मुताबिक, संदीप वाटस्एप चैट, वॉइसकॉल और वीडियोकॉल के जरिए पाकिस्तानी एजेंसी को आर्मी कैंप से जुड़ी खबरे लगातार पहुंचा रहा था. इस काम के बदले में उस खुफिया एजेंसी से बड़ी रकम मिल रही थी. शक के बाद संदीप को पूछताछ के लिए जयपुर लाया गया था.

आरोपी से हो रही लगातार पूछताछ

महानिदेशक ने बताया कि संदीप इस साल जुलाई महीने में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के संपर्क में आया था और पैसों के लालच में आर्मी की जानकारी देने को तैयार हो गया था. फिलहाल आरोपी संदीप पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस लगातार और कई अहम जानकारी जुटाने में जुटी है.

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×