अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का हुआ ब्रेकअप, 6 दिन से बाहर नहीं निकली अभिनेत्री

मनोरंजनअर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का हुआ ब्रेकअप, 6 दिन से बाहर नहीं निकली अभिनेत्री

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा ने कथित तौर पर ब्रेकअप कर लिया है
इस जोड़े ने अर्जुन के जन्मदिन पर अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था और काफी समय से डेटिंग कर रहे थे


नए साल की पूर्व संध्या पर अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर मलाइका के साथ एक तस्वीर पोस्ट की
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है।

कुछ समय से रिश्ते में रहने वाले दोनों ने कथित तौर पर ब्रेकअप कर लिया है और अभिनेत्री इसके बारे में ‘बेहद दुखी’ है। दरअसल, मलाइका के बारे में कहा जाता है कि वह आइसोलेशन में चली गई हैं और पिछले छह दिनों से अपने घर से बाहर नहीं निकली हैं। हालांकि इस कपल ने अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की है।

“छह दिन से अधिक समय हो गया है, मलाइका अरोड़ा ने अपने घर से बाहर कदम नहीं रखा है। वह पूरी तरह से अलगाव में चली गई है। कहा जाता है कि वह बेहद दुखी है और उसने कुछ समय के लिए दुनिया से दूर रहने का फैसला किया है। जबकि अर्जुन कपूर भी इन दिनों एक बार भी उनसे मिलने नहीं गया।

दरअसल, अर्जुन को तीन दिन पहले ही बहन रिया कपूर के घर डिनर पर स्पॉट किया गया था। रिया का घर मलाइका के घर के बेहद करीब है और इसके बावजूद वह उनसे मिलने नहीं गए। मलाइका आमतौर पर अर्जुन के साथ इन पारिवारिक रात्रिभोज में शामिल होती हैं लेकिन इस बार वह उनके साथ नहीं देखी गईं,” एक सूत्र ने Bollywoodlife.com को बताया।

इन रिपोर्टों के विपरीत, बॉलीवुड जोड़ी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने प्रशंसकों और दोस्तों को वर्ष की शुरुआत में एक नए सोशल मीडिया पोस्ट में 2022 की “पाउटी” शुभकामनाएं दीं। अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों अर्जुन के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। मलाइका चूने के रंग की बिकनी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जबकि अभिनेता शर्टलेस और मोटी मूंछों में नजर आ रहे हैं।

अर्जुन और मलाइका काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई बार अलग-अलग इवेंट में साथ देखा जा चुका है।

काम के मोर्चे पर, अर्जुन के पास वर्तमान में तीन फिल्में हैं – ‘एक विलेन रिटर्न्स’, कुत्ते’ और ‘द लेडी किलर’।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles