9.6 C
London
Sunday, April 21, 2024

आरिफ और सारस की दोस्ती टूटी, हमेशा के लिए दूर हुआ सारस, फूट – फुटकर रोया आरिफ, लोगों की आंखें नम!

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बुधवार सुबह एक खबर आई कि सारस के साथ अपनी दोस्ती की वजह से मशहूर हुए अमेठी के आरिफ गुर्जर (Crane Friend With Arif Viral Video) के दोस्त (सारस) को वन विभाग अपने साथ ले गया. उत्तर प्रदेश का राजकीय पक्षी सारस और आरिफ की दोस्ती आसपास के इलाके में खासी फेमस हो गई थी. दोनों एक साथ रहते और खाते-पीते थे. अपने दोस्त के यूं अचानक जुदा होने पर आरिफ खासे परेशान हो गए हैं. सारस को आखिरी बार छूकर तो वो रोने तक लग गए. ये खबर काफी वायरल (Social Media Viral News) हुई थी.

अब सारस को बर्ड सेंक्चुरी में छोड़ने का आखिरी वीडियो भी सामने आ गया है. आरिफ ने वीडियो शेयर किया है. इसमें वो काफी दुखी दिख रहा है. अपने सारस को देखकर आरिफ काफी परेशान है. सारस भी आखिर तक उसके पीछे-पीछे आता रहता है. दोनों के इस अटूट रिश्ते को ना जानें किसकी नजर लग गई जो दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए. वीडियो शेयर करते हुए आरिफ ने लिखा कि मेरा दोस्त तड़प रहा है. दया नहीं आई. मेरे बिना वो रह नहीं पाएगा. वहां कैसे रहेगा?’ ये वीडियो काफी देखा जा रहा है. लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेठी वन विभाग की टीम ने अपर प्रधान मुख्य वन संरक्षक के निर्देश पर सारस को रायबरेली के समसपुर पक्षी विहार में छोड़ा गया है. वीडियो देख लोग अलग-अलग राय रख रहे हैं. कह रहे हैं कि वन विभाग को ऐसा नहीं करना चाहिए था.’ किसी ने लिखा कि अगर सारस को कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?’ कुल मिलाकर लोगों ने तो इस मामले पर अलग-अलग कमेंट किए हैं.वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है?

By Ahsan Ali

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img