9.2 C
London
Sunday, April 14, 2024

क्या सफलता पाने के लिए शैतान की पूजा करती हैं प्रियंका चोपड़ा? जानें एक्ट्रेस का जवाब

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड में भी अपना कमाल दिखा रही हैं। अभिनेत्री ग्लोबल स्टार बन गई हैं, जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की। लेकिन कुछ लोगों को लगता है कि प्रियंका की सफलता के पीछे कोई शैतानी ताकत है और वह शैतान की पूजा करती हैं। वहीं, अब अभिनेत्री ने एक पॉडकास्ट इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात की और बताया कि क्या वह सच में ऐसा करती हैं।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया कि क्या वह शैतान की पूजा करती हैं? इस सवाल को सुनते हैं प्रियंका हंसने लगीं और कहा, ‘यह बहुत डरावना है। शिव जी मुझसे नाराज हो जाएंगे।’ इसके बाद अभिनेत्री ने अपनी सक्सेस पर खुलकर बात की और कहा कि मिस वर्ल्ड का टाइटल जीतने के बाद उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला था।  

उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि इससे मुझे क्या उपलब्धि मिली। अचानक से लोग मुझे जानने और पहचानने लगे थे। मुझे ये भी नहीं पता था कि फिल्मों को साइन कैसे करते हैं।’ इसके बाद अभिनेत्री ने अपने माता-पिता को भी अपनी सफलता का श्रेय दिया। प्रियंका ने कहा, ‘उन्होंने मेरे सपने पूरे करने में मेरी पूरी मदद की। इतना ही नहीं मेरे पिता ने अपनी प्रैक्टिस भी छोड़ दी थी। उन्होंने हर उतार-चढ़ाव में मेरा साथ दिया।’ 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में निक जोनस से शादी की थी। वहीं, इस साल की शुरुआत में वह सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी हैं। प्रियंका अक्सर अपनी बेटी की झलक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। वहीं, वह कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली हैं। आखिरी बार वह ‘द स्काई इज पिंक’ में दिखाई दी थी। 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img