12.8 C
London
Thursday, April 11, 2024

अरबाज खान का मलाइका से तलाक पर बड़ा खुलासा, बोले- अलग होना जरूरी हो गया था

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपनी बोल्ड फोटोज़ के लिए जानी जाती हैं। वहीं, उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चा बटोरती है। मलाइका ने साल 1998 में सलमान खान के भाई अरबाज खान से शादी की थी। दोनों को जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों ने तलाक के फैसले से हर किसी को हैरान कर दिया।

अलग होने के बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए। हालांकि, दोनों ने कभी अपने तलाक को लेकर खुलकर बात नहीं की। लेकिन कुछ वक्त पहले जब अरबाज खान से तलाक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक समय ऐसा आ गया था कि उन्हें लगने लगा था कि अब अलग होना जरूरी हो गया।

दरअसल, अरबाज खान ने पिंकविला से बात करते हुए कहा था, ‘मुझे लगता है कि मुश्किल समय को ठीक करने के लिए मेरा और मलाइका का अलग होना बहुत जरूरी था। हमारे बेटे अरहान खान के लिए ये बहुत सख्त कदम था। हालांकि मलाइका के पास बेटे अरहान की कस्टडी है, लेकिन मैं हमेशा अपने बेटे के लिए खड़ा हूं।

‘अरहान की कस्टडी मलाइका के पास है वो उनके साथ रहता है और मैंने अपने बेटे की कस्टडी के लिए कभी भी लड़ाई नहीं की। मेरा ऐसा मानना है कि बच्चे का पालन-पोषण उनकी मां से अच्छा कोई नहीं कर सकता। अरहान बहुत ही समझदार हैं और मैं उनकी समझदारी पर कोई सवाल खड़ें नहीं कर रहा हूं।’

इसके बाद अरबाज से पूछा गया कि क्या उन-दोनों के लिए अपने बेटे अरहान को तलाक के बारे में समझाना मुश्किल था। इस पर उन्होंने कहा ‘मेरा बेटा उस समय 12 साल का था और उसे पता था कि ये सब क्या हो रहा है। उसके लिए ये कोई भी हैरान करने वाली बात नहीं थी। उसे सब चीजें समझ आती थी। कहते हैं न कि जब कुछ होता है तो बच्चों को भी सब पता चल जाता है, बस हमारे साथ भी वो ही था।’

वहीं, मलाइका ने अपने तलाक को लेकर एक बार कहा था कि हम इस रिलेशन से खुश नहीं थे। हम एक-दूसरे को खुश नहीं रख पा रहे थे जिसकी वजह से आसपास के लोगों पर भी इसका बुरा असर पड़ रहा था। बता दें कि अरबाज से तलाक के बाद मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

अर्जुन उनसे उम्र में काफी छोटे हैं लेकिन दोनों एक-दूसरे से इतना प्यार करते हैं कि उम्र को बीच में नहीं आने दिया। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। वहीं, अरबाज खान जिंदगी में मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी की एंट्री हुई।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here