नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्टर आमिर अली को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने तलाक ले लिया है, इस खबर से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा था. आमिर अली (Aamir Ali) और संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था लेकिन दोनों के अलग होने की खबर ने काफी हैरान कर दिया था. लेकिन अब लगता है कि आमिर की जिंदगी में एक महिला की एंट्री हो गई है.

आमिर अली का वीडियो

टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर्स में से एक आमिर अली (Aamir Ali) अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण के चर्चा में बने हुए हैं. बीते कुछ महीनों से खबरें है कि आमिर अली ने एक्ट्रेस और मॉडल संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) से तलाक ले लिया है.

हालांकि तलाक के बाद आमिर अली का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें अभिनेता को टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) के साथ देखा जा सकता है. इस वीडियो में आमिर अली और कृष्णा मुखर्जी को साथ देखने के बाद फैंस का दिमाग चकरा गया है. कई लोगों ने दोनों के रिलेशनशिप में होने के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. 

कृष्णा मुखर्जी के साथ दिखे आमिर

इस वीडियो में आमिर अली और कृष्णा मुखर्जी एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए आमिर अली ने कैप्शन दिया, ‘जब दो क्रेजी लोग एक साथ मिलते हैं.’ इस वीडियो पर कृष्णा मुखर्जी ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी हग डे.’ वीडियो में दोनों को देखने के बाद एक यूजर ने सवाल किया, ‘क्या आप दोनों डेट कर रहे हो?’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘आप अब संजीदा शेख के साथ नहीं दिखाई देते हो.’ हालांकि वीडियो देखने के बाद बाद लोग भले ही इनके रिलेशनशिप में होने की चर्चा करने लगे हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी रिश्ते में होने की पुष्टि नहीं की है.

आमिर के सीरियल्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर अली ने टीवी सीरियल ‘एफआईआर’ से दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल की थी. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं कृष्णा मुखेर्जी भी ‘ये है मोहब्बतें’ (Yeh Hai Mohhabatein) और ‘नागिन’ (Naagin) जैसे कई हिट शोज का हिस्सा रही हैं.

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आमिर अली और कृष्णा मुखर्जी अपने रिश्ते को लेकर कब खुलासा करते हैं या फिर ये रिश्ता महज एक अफवाह बनकर ही रह जाएंगे. वैसे इस वीडियो में आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगी? इस बारे में आप हमें कमेंट के जरिए भी बता सकते हैं. 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment