वायरल हो रहे एमएमएस पर पहली बार अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, रोते हुए बोली मेरी भी फैमिली है

मनोरंजनवायरल हो रहे एमएमएस पर पहली बार अंजलि अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी, रोते हुए बोली मेरी भी फैमिली है

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में नजर आईं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है. अंजलि का ‘सैंया दिल में आना रे’ गाने इन दिनों वायरल है, गाना रिलीज होने के साथ वो विवादों में आ गईं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस मैसेज के साथ वायरल हो गया कि ये अंजलि का एमएमएस (Anjali Arora MMS) है. 

अब अंजलि ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और वीडियो वायरल करने वालों से सवाल किया है कि अगर उनके अपने परिवार के किसी सदस्य के साथ ऐसा हो तो उन्हें कैसा लगेगा?

एक नए इंटरव्यू में इस कथित एमएमएस वीडियो के बारे में बात करते हुए अंजलि इमोशनल होकर रो पड़ीं. उन्होंने यह भी कहा कि ये पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है और उनके पेरेंट्स पहले भी इसकी शिकायत कर चुके हैं.

सिद्धार्थ कन्नन से एक नई बातचीत में अंजलि ने इस विवादित वीडियो पर बात करते हुए कहा, ‘मुझे नहीं पता कि ये क्या कर रहे हैं लोग. मेरा नाम लगाकर, मेरा फोटो लगाकर, कि ये अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, ये है वो है. मुझे नहीं पता ये क्यों कर रहे हैं. इन सभी ने तो मुझे बनाया है न. इनकी भी फैमिली है, मेरी भी फैमिली है…’ ये बोलते हुए अंजलि रो पड़ीं. 

उन्होंने आगे कहा, ‘कभी कभी मुझे लगता है कि ये लोग क्यों कर रहे हैं ऐसा. जिसमें मैं हूं ही नहीं उसको क्यों इतना फैला रहे हैं. यूट्यूब पर फालतू की चीजें व्यूज के लिए, कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, इसके साथ ये है वो है. यार मेरी भी तो फैमिली है, मेरा भाई है, मेरी बहन है. मेरे छोटे भाई हैं जो ये सब चीजें देखते हैं.’ 

अंजलि ने कहा कि ये सब उन्हें बनाने वाले लोग ही ये सब करते हैं तो उन्हें बहुत दुख होता है. उन्होंने कहा, ‘कहते हैं न कि जब किसी की बराबरी ना कर पाओ तो बदनाम कर दो.’ 

अंजलि ने कहा कि ये पहली बार नहीं है जब ऐसा हुआ है. वो जब ‘लॉक अप’ से आईं तो उन्हें पता चला कि उससे पहले ही ये चल रहा था. शो के चौथे हफ्ते में ही ऐसा कुछ हुआ था और उनके मम्मी-पापा ने पुलिस में शिकायत करवाई थी कि उनका फेस लगाकर इस तरह के कुछ फेक वीडियोज चलाए जा रहे हैं. 

इस तरह की वीडियो शेयर करने वालों पर अंजलि ने कहा, ‘यार क्यों? मैंने क्या बिगाड़ा है? मैंने क्या किया है? मैं हूं ही नहीं वो.’ अंजलि ने बताया कि उनके परिवार ने उनसे एक बार भी कोई सवाल नहीं किया और सीधा शिकायत ही की.

उन्होंने आगे कहा, ‘आप लोग मुझे प्यार दे रहे हो, मुझे इतना सपोर्ट कर रहे हो और फिर ऐसी चीजें कर रहे हो. मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों करते हैं लोग. ऐसी चीजें करने से पहले ये नहीं सोचते हैं कि किसी का परिवार क्या सोचेगा, किसी की फैमिली पर क्या असर पड़ेगा. उनकी फैमिली ये चीज झेल पाएगी या नहीं. मैं सिर्फ 21 साल की हूं. मैं इन सब चीजों के लिए तैयार नहीं कि ये सब झेल पाऊं.’ 

अंजलि ने एक बार फिर ये घिनौनी हरकत करने वालों से सवाल करते हुए कहा, ‘मुझे समझ आता है कि ये सब बहुत नॉर्मल हो गया है. किसी की भी फोटो एडिट कर दी. किसी का भी वीडियो एडिट कर दिया. इसमें लोगों को मजा आने लग गया है. और बहुत कूल होकर ‘यार ये देख न उसका ये हो रहा है, उसका वो हो रहा है.’ यार तुम किसी की इज्जत के साथ खेल रहे हो तुम्हें शर्म नहीं आती? अगर तुम्हारी मम्मी, तुम्हारी बहन के साथ ऐसा हो तो? क्या तुम्हारे अंदर इंसानियत खत्म हो चुकी है?’

अंजलि ने कहा कि वो अपने काम को लेकर हो रहे क्रिटिसिज्म को दिमाग में रखती हैं लेकिन किसी के भी बारे में ऐसी चीजें फैलाना सरासर गलत है. 

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles