अंजलि अरोड़ा एमएमएस कांड के बाद आजमा फल्लाह की टिप्पणी का वीडियो वायरल, फैंस करने लगे ऐसे कमेंट

मनोरंजनअंजलि अरोड़ा एमएमएस कांड के बाद आजमा फल्लाह की टिप्पणी का वीडियो वायरल, फैंस करने लगे ऐसे कमेंट

अब अंजलि अरोड़ा के कथित लीक एमएमएस वीडियो (Azma Fallah Video) पर लॉकअप फेम आजमा फलाह का वीडियो वायरल हो रहा है. अंजलि और आजमा ओटीटी शो लॉकअप में साथ थे। इस दौरान दोनों नहीं बने और कई बार मारपीट भी हुई।

लॉकअप के दौरान उनकी मांओं के बीच भी मारपीट हुई। अब आजम फलाह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है लेकिन वायरल वीडियो के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. इसमें लॉकअप की घटना का जिक्र कर अंजलि अरोड़ा का मजाक बनाने की कोशिश की जा रही है. इसके साथ ही वह करमजलि कह रही हैं। कोशिश करते हुए कई आपत्तिजनक बातें कही और इस वीडियो पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

आजमा ने लिखा, करमजलि…

कच्चा बादाम से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं अंजलि अरोड़ा इन दिनों गलत वजह से सुर्खियों में हैं। इंटरनेट पर एक वीडियो लीक हो गया है। दावा किया जा रहा है कि आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही महिला का नाम अंजलि अरोड़ा है। इस क्लिप को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. हालांकि कहीं से इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो में दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा है। अब उनके साथ लॉकअप में रहे आजमा फलाह का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आमजा ने कैप्शन दिया है, करमजलि का वीडियो वायरल हो रहा है, आप जो भी करते हैं, वही फल मिलता है #कर्म

इसमें बोलने की कोशिश कर रहे हैं हेलो हॉलीवुड फैंस। करमजलि का वायरल वीडियो तो आपने देखा ही होगा. उसे अपने कर्मों का इतना बड़ा कर्म मिला है कि मैं इसे सहन नहीं कर सका और मुझे लगा कि मैं आप लोगों के साथ करमजलि के कुछ कर्म साझा करूं। हमारे कपड़े लॉकअप में छत पर फेंके गए, वह खुद बिना कपड़ों के मिले। मैं आप लोगों से जानना चाहता हूं कि आप लोगों को कैसा लगा कि कर्मा ने उसे मारा है?

हालांकि वीडियो काफी अच्छा था, यह हॉलीवुड स्तर का था लेकिन वीडियो की गुणवत्ता बहुत खराब थी। रील पर करमजलि बादाम दिखाकर डांस करते हैं और वीडियो बनाते हैं। इस बार उनके बादाम एचडी में नजर नहीं आ रहे थे। आजमा का कहना है कि जिसने भी करमजलि के साथ यह घटना की है, वह आजमा फलाह को सलाम करता है। अंत में वह कहती है कि मेरी बकरी बच गई है, नहीं तो यह करमजलि बड़े-बड़े कर्मकांड कर रही है। मुझे खुशी है कि मेरी बकरी बच गई।

मुनव्वर फारूकी ने किया अनफॉलो?

बकरी को कोशिश करने दो और मुनव्वर फारूकी को बताओ। मुनव्वर और आजम की अच्छी दोस्ती थी और वह उसे बहन मानते थे। इस वीडियो पर आजाह को काफी ट्रोल किया जा रहा है कि वो एक लड़की के बारे में इस तरह कैसे बोल सकती हैं. वहीं कमेंट्स से यह भी पता चलता है कि इस वीडियो के बाद मुनव्वर फारूकी ने आजमा फलाह को अनफॉलो कर दिया है. वहीं बिदाई फेम सारा खान ने भी लिखा है कि कभी किसी महिला को नीचा मत दिखाना।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles