विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) इन दिनों अपनी चर्चित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए अब तक कुल 141.5 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है. इस फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखते हुए ये कहना भी गलत नहीं होगा कि यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ की क्लब में शामिल हो जाएगी.

वहीं, रविवार को विवेक अग्निहोत्री थोड़े नाराज नजर आए. उन्होंने एक ट्वीट अपनी नारजगी प्रकट की. दरअसल, विवेक ने जो ट्वीट किया, उसके साथ एक पोस्टर अटैच था, उस पोस्टर में लिखा था कि हरियाणा के रेवाड़ी में एक सार्वजनिक स्थल पर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को फ्री में दिखाया जाएगा. पोस्टर में जगह के साथ-साथ शो का टाइम भी बताया गया था.

बस इसी बात पर विवेक नाराज हो गए और उन्होंने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “‘द कश्मीर फाइल्स’ को इस तरह खुले में दिखाना एक अपराध है. प्रिय मनोहर लाल खट्टर जी, मैं आपसे इसे रोकने का अनुरोध करता हूं. राजनीतिक नेताओं को रचनात्मक व्यवसाय और सच्चे राष्ट्रवाद का सम्मान करना चाहिए और समाज सेवा का मतलब कानूनी और शांतिपूर्ण तरीके से टिकट खरीदना है.”

बता दें, विवेक को फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए देशभर में सराहा जा रहा है. यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस फिल्म की काफी तारीफ की है. बता दें, वहीं कुछ लोग इस फिल्म को लेकर विवेक को टारगेट भी कर रहे हैं. फिल्‍म को लेकर बढ़ते विवाद के बाद विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) को सरकार की ओर से शुक्रवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा उपलब्‍ध कराई गई है.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment