अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने लुक टेस्ट की तस्वीर, यूजर्स बोले- सोनू सूद की कॉपी

मनोरंजनअमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने लुक टेस्ट की तस्वीर, यूजर्स बोले- सोनू सूद की कॉपी

महानायक अमिताभ बच्चन आएदिन सुर्खियों में रहते हैं और सोशल मीडिया पर बिग बी काफी एक्टिव रहते हैं। कभी अमिताभ बच्चन बाबू जी की कविता शेयर करते हैं तो कभी अपनी कोई पुरानी तस्वीर। पिछले दिनों अमिताभ बच्चन ने अपनी एक किताब पढ़ते हुए और रिकॉर्डिंग करते हुए फोटो साझा की थी। बिग बी अपने पिता हरिवंशराय बच्चन की एक किताब को अपनी आवाज में रिकॉर्ड करने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने लिखा था, ‘पूज्य पिताजी की लेखनी से मैं खुद को दूर नहीं रख सकता हूं। अब उनकी गंभीर बातें, मेरी आवाज में सुनिए।’ इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने पहले लुक टेस्ट की फोटो शेयर की है और लिखा है कि ये मेरी फिल्म का लुक टेस्ट था। अमिताभ बच्चन का लुक टेस्ट फिल्म ‘रेशमा और शेरा’ के लिए था।

अमिताभ बच्चन ने जो फोटो शेयर की है, उसमें बिग बी पगड़ी पहने हुए हैं और फोटो ब्लैक एंड व्हाइट कलर में है। फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा लुक टेस्ट फिल्म रेशमा और शेरा के लिए। साल 1969 में और मैं सेलेक्ट हो गया था।’

अमिताभ बच्चन के इस लुक टेस्ट की तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी पोस्ट पर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। लेकिन खास बात ये है कि फैंस को बिग बी एक्टर सोनू सूद की तरह दिख रहे हैं। लोगों ने अमिताभ बच्चन के चेहरे को सोनू सूद से मिलने की बात कही।

एक यूजर ने लिखा, ‘पहली नजर में मुझे लगा जैसे सोनू सूद।’ अन्य एक यूजर ने लिखा, ‘आप बिल्कुल सोनू सूद की तरह दिख रहे।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अगर कोई ध्यान से न देखे तो एकदम सोनू सूद को ही समझेगा।’ अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर लोगों ने सोनू सूद के नाम पर कमेंट किया है।

इसके पहले अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘कुछ लिखने को नहीं है’। अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट जैसे ही ट्रोलर्स की नजरों मे आया लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ प्रशंसक तो उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कह रहे हैं कि अगर आपके पास कुछ लिखने के लिए नहीं है तो पेट्रोल और डीजल के भाव के बारे में ही लिख दीजिए।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन के खाते में कई फिल्में हैं। वो बहुत जल्द फिल्म ‘झुंड’ और ‘मेडे’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे। उनकी फिल्म ‘चेहरे’ भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी हैं।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles