[email protected]

अमिताभ बच्चन को सलमान खान के पिता सलीम खान ने दी रिटायरमेंट लेने की सलाह, बोले- ‘उन्हें खुद को इस दौड़ से दूर कर लेना चाहिए

- Advertisement -
- Advertisement -

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपना 79वां बर्थडे सेलिब्रेट किया । इस मौके पर उन्हें फैंस के साथ ही बॉलीवुड के तमाम सितारों और दोस्तों से भी बधाइयां मिलीं । उम्र के इस पड़ाव पर भी अमिताभ बच्चन लगातार काम करते जा रहे हैं । एक तरफ़ जहां वह इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ़ उनके पास कई सारी बॉलीवुड फ़िल्में हैं । ऐसे में अमिताभ बच्चन को सलमान खान के पिता सलीम खान ने बर्थडे विश करते हुए काम से रिटायरमेंट लेने की सलाह दी है ।

अमिताभ बच्चन को अब आराम करना चाहिए

अमिताभ के बारें में सलीम खान का कहना है कि उन्हें अब आराम करना चाहिए । सलीम खान ने कहा कि, अमिताभ बच्चन को अब रिटायर हो जाना चाहिए । उन्हें जो कुछ भी इस जिंदगी में अचीव करना था कर चुके हैं । अब जिंदगी के कुछ साल उन्हें अपने लिए भी रखना चाहिए । अमिताभ ने पेशेवर रूप से शानदार पारी खेली है । उन्होंने अच्छा काम किया है और इसलिए अब उन्हें खुद को इस दौड़ से दूर कर लेना चाहिए । आराम करना चाहिए और एक शानदार रिटायरमेंट ले लेना चाहिए ।

रिटायरमेंट के बारें में बताते हुए सलीम खान ने आगे कहा कि, रिटायरमेंट का सिस्टम इसलिए बनाया गया है कि लोग अपनी जिंदगी का कुछ समय अपने लिए अपने हिसाब जी सकें और अपनी मर्जी से जिंदगी को आगे बढ़ाएं । जिंदगी के शुरुआती साल कुछ सीखने और पढ़ने में निकल जाते हैं फिर काम और परिवार की जिम्मेदारियों में कुछ गुजर जाती है ।

सलीम खान और अमिताभ बच्चन ने साथ में कई फ़िल्मों के लिए काम किया

सलीम खान ने आगे कहा कि, अमिताभ ऐसे हीरो थे, जो एंग्री यंगमैन का किरदार निभा सकते थे और आज भी हैं । हालांकि, अब उनके जैसे अभिनेता के लिए कोई कहानी नहीं है । हमारी फिल्मों ने टेक्नोलॉजी, म्यूजिक और एक्शन में काफी इंप्रूवमेंट कर ली है । लेकिन, हमारे पास अच्छी स्क्रिप्ट नहीं बची है ।

बता दें, अमिताभ और सलीम खान ने एक साथ जंजीर, शोले, दीवार, मजबूर, डॉन, काला पत्थर, त्रिशूल और दोस्ताना जैसी कई हिट फिल्में दी हैं । 1969 से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले अमिताभ इंडस्ट्री में 52 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और आज भी बिग बी लगातार काम किए जा रहे हैं ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, अमिताभ इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं, और शो जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है । इसके अलावा हाल ही में उनकी फिल्म चेहरे रिलीज हुई थी, जिसमें इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती नजर आए थे । उनके आने वाली फ़िल्में हैं_ झुंड, ब्रह्मास्त्र, बटरफ्लाई, मेडे, गुडबाय और नाग अश्विन की एक फिल्म ।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×