10.5 C
London
Thursday, February 29, 2024

तलाक़ की अफवाहों के बीच सानिया मिर्जा ने किस जिगरी दोस्त के साथ मनाया जन्मदिन, वीडियो आया सामने

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Sania Mirza and Shoaib Malik News: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से तलाक की खबरों के बीच भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपनी जिगरी दोस्त फराह खान (Farah Khan) के साथ जन्मदिन मनाया। दोनों की दोस्ती जगजाहिर है। कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान, कई मौकों पर सानिया से दोस्ती की चर्चा करती रही हैं। मंगलवार यानी 15 नवंबर को फराह खान ने एक वीडियो भी साझा किया।

फराह खान (Farah Khan) ने जो वीडियो साझा किया है उसमें दिख रहा है कि सानिया मिर्जा (Sania Mirza Birthday) केक काट रही हैं, जबकि फराह खान बर्थडे सॉन्ग गा रही हैं। टेबल पर सानिया के साथ उनकी मां और दोस्त अनन्या बिरला भी मौजूद हैं। इस वीडियो के साथ फराह खान ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे डार्लिंग… इस साल और हमेशा के लिए बहुत सारा प्यार…खुश रहो’। फराह ने इसी पोस्ट में सानिया की मां को भी बधाई दी। बता दें कि सानिया मिर्जा और उनकी मां का जन्मदिन एक ही दिन होता है।

शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भी दी सानिया मिर्जा को बधाई
तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने भी सानिया मिर्जा को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर सानिया की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि ‘जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, स्वस्थ रहें और प्रसन्न रहें…’। शोएब मलिक की इस पोस्ट पर सानिया मिर्जा ने तो कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास ने लिखा कि, ‘लगता है सानिया और शोएब दोबारा साथ आने वाले हैं और दोस्तों से मिलने का प्लान बना रहे हैं। जन्मदिन की ढेर सारी बधाई… अगले साल मुलाकात होती है’।

क्या अलग रह रही हैं सानिया मिर्जा?
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तल्खी और तलाक की खबरों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म उर्दूफ्लिक्स (Urduflix) ने पिछले शनिवार को सानिया और शोएब मलिक के साथ एक नए शो का ऐलान किया है। इस शो का नाम ‘द मिर्जा-मलिक टॉक शो’ (The Mirza Malik Talk Show) है। इसमें दोनों स्पोर्ट्स पर्सनालिटी अपने अनुभव साझा करेंगे और तमाम मुद्दों पर बातचीत करते दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि हाल ही में तमाम मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच तल्खी आ गई है और तलाक लेकर अलग हो सकते हैं। ANI के मुताबिक सानिया मिर्जा दुबई में अलग अपार्टमेंट लेकर रह रही हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img