न्यूज एंकर के गुस्से और स्टूडियो से सेन के निष्कासन पर नेटिजन्स भी अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा कि यह उनके साथ बहुत अशिष्ट था लोगों ने कहा कि अगर कोई मेहमान गलत व्यवहार कर रहा है तो वह उन्हें ऑफ एयर कर सकती हैं 

हैदराबादः लोकप्रिय तेलुगु अभिनेता विश्व सेन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक टीवी एंकर लाइव शो के दौरान उन्हें डांटते हुए बाहर निकल जाने के लिए कह रही है।

गौरतलब है कि अभिनेता विश्व सेन अपनी एक आगामी फिल्म को लेकर हाल ही में टीवी 9 के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि टीवी एंकर देवी नागवल्ली और तेलुगु अभिनेता विश्व सेन के बीच एक मुद्दे को लेकर बहस हो जाती है। अभिनेता एंकर को वार्न करते हुए कहते हैं कि अपनी जबान पर कंट्रोल करें। उन्हें इस तरह से ब्लेम करने का अधिकार नहीं है। एंकर अभिनेता के लहजे से गुस्सा हो जाती है और उन्हें चिल्लाते हुए बाहर जाने को कहती है।

वीडियो में सेन को टेलीविजन एंकर से कहते हुए सुना जा सकता है, “तो, आपको व्यक्तिगत रूप से मुझ पर हमला करने का अधिकार नहीं है। तो, बेहतर होगा कि आप अपनी जुबान पर ध्यान दें और मुझे उदास व्यक्ति या पागल सेन न कहें। आप क्या समझती हैं। टीवी एंकर नागवल्ली अभिनेता को बार बार गेट आउट कहती हैं। इस दौरान अभिनेता भी गुस्से में कहते हैं कि तुम कौन होती हो मुझे शो से बाहर निकालने वाली। इस दौरान महिला एंकर उनपर चिल्ला उठती है और बाहर निकल जाने को कहती है। 

न्यूज एंकर के गुस्से और स्टूडियो से सेन के निष्कासन पर नेटिजन्स भी अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं सेन के प्रशंसकों ने अभिनेता के लिए अपना समर्थन दिखाया और ट्विटर पर एंकर की खिंचाई की। एक यूजर ने लिखा कि यह उनके साथ बहुत अशिष्ट था और अगर कोई मेहमान गलत व्यवहार कर रहा है तो वह उन्हें ऑफ एयर कर सकती है लेकिन कैमरे पर इस तरह अपमानजनक व्यवहार नहीं करना चाहिए।

विश्व सेन के प्रशंसकों ने ट्विटर पर एंकर के खिलाफ ऐसे निकाली भड़ासः

एक अन्य ने लिखा- हर बार TV9 को लगता है कि वह लोगों के नाम पुकार सकता है और भाग सकता है। एंकर का चिल्लाना सदमा और अविश्वास का नतीजा है कि किसी ने ना कह दिया।

अभिनेता के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

इस बीच फिल्म प्रमोशन के नाम पर प्रैंक वीडियो बनाकर कथित तौर पर उपद्रव करने के आरोप में विश्व सेन के खिलाफ राज्य मानवाधिकार आयोग में मामला दर्ज किया गया है। याचिकाकर्ता एक उच्च न्यायालय के वकील अरुण कुमार हैं जिन्होंने अभिनेता और ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जो शरारत वीडियो के नाम पर सार्वजनिक आवागमन में हस्तक्षेप करते हैं।

विश्वक सेन ने अपनी आगामी रोमांटिक फिल्म अशोक वनमलो अर्जुन कल्याणम को बढ़ावा देने के लिए एक शरारत वीडियो शूट किया। हालांकि वीडियो को अब वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब से हटा लिया गया है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment