अमेठी, 18 मार्च: यूपी के अमेठी में शुक्रवार को होली खेलने को लेकर हुए मामूली विवाद में दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। विवाद में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें तीन लोगों की नाजुक हालत देखते हुए उन्‍हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है।

मामला जामो थाना क्षेत्र अंतर्गत रेवड़ापुर गांव का है। जामो थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि रेवड़ापुर गांव में होली खेलने को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए। गांव बाबूपुर निवासी अखंड प्रताप सिंह (32) और रेवड़ापुर निवासी शिवराम ऊर्फ क्लडडू पासी (55) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना में छह के करीब व्यक्ति जख्मी हो गए हैं।

छावनी में तब्दील गांव

जामो थाना प्रभारी के मुताबिक, अखंड प्रताप सिंह का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। मृतकों के शवों को भारी सुरक्षा के साथ पोस्टमार्टम के लिए गौरीगंज भिजवाया गया है। घटना की सूचना पर जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र और पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। पूरे गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

लखनऊ में भी दो लोगों की हत्या

इधर, राजधानी लखनऊ में भी दो लोगों की हत्या कर दी गई। कैसरबाग में नगर निगम कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, मड़ियांव में एक युवक का सिर कूचकर मौत के घाट उतार दिया गया। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है। इंस्पेक्टर मड़ियांव अनिल कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त बीकेटी निवासी दयाराम के रूप में हुई है। दयाराम गाड़ी चलाता था और सिमरा गौरी में रहता था।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment