एलन मस्क ने किया कोका कोला खरीदने का ऐलान, कहा इसके डालूंगा कॉकिन

मनोरंजनएलन मस्क ने किया कोका कोला खरीदने का ऐलान, कहा इसके डालूंगा कॉकिन

वॉशिंगटन, 28 अप्रैल। सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्क अब कोका-कोला को खरीदना चाहते हैं। एलन मस्क ने ट्वीट करके लिखा कि वह जल्द ही कोका कोला को खरीदेंगे और इसमे कोकीन डालेंगे।

हालांकि एलन मस्क ने यह हल्के अंदाज में कहा है और इसके बाद अगला ट्वीट करके उन्होंने लिखा, ट्विटर को सबसे अधिक मजे वाली जगह बनाते हैं। एलन मस्क के इस ट्वीट पर यूजर ने लिखा कि आप मैकडोनल्ड को खरीद लीजिए और इसकी सभी आइसक्रीम वाली मशीन को ठीक कर दीजिए। जिसके स्क्रीनशॉट को ट्वीट कर के मस्क ने लिखा, देखो भाई मैं कोई चमत्कार नहीं कर सकता हूं।

बता दें कि एलन मस्क ने मंगलवार को ट्विटर की 100 फीसदी हिस्सेदारी खरीद ली, उन्होंने कुल 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीदा है, साथ ही जिन लोगों के पास ट्विटर के शेयर हैं उन्हें वो 54.20 डॉलर प्रति शेयर देंगे। पिछळे कई हफ्तों से एलन मस्क और ट्विटर के बीच इस डील को लेकर चर्चा हो रही थी। एलन मस्क ने कहा था कि ट्विटर में जबरदस्त क्षमता है और वह इसे पूरी तरह से लोगों के सामने लाना चाहते हैं। हालांकि पहले ट्विटर बोर्ड ने एलन मस्क के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था, लेकिन बाद में कंपनी ने मस्क के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया।

गौर करन वाली बात है कि पहले मस्क ने ट्विटर में 9.2 फीसदी की हिस्सेदारी खरीदी थी, हालांकि वह कंपनी की बोर्ड में शामिल नहीं हुए। 9.2 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने के बाद मस्क कंपनी में दूसरे सबसे बड़े निवेशक बन गए थे, पहले नंबर पर वैनगार्ड थे जिनके पास 10.3 फीसदी हिस्सेदारी थी। ट्विटर की हिस्सेदारी खरीदने के बाद कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल ने उनका बोर्ड में स्वागत किया, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया। जिसके बाद ट्विटर और एलन मस्क के बीच टकराव चल रहा था।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles