इस शख्स की वजह से हुआ सारा खान और अली मर्चेंट तलाक, एक्टर ने पहली बार लिया नाम 

मनोरंजनइस शख्स की वजह से हुआ सारा खान और अली मर्चेंट तलाक, एक्टर ने पहली बार लिया नाम 

नई दिल्ली: कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में हर दिए कंटेस्टेंट्स एक से बढ़कर खुलासे करते दिखाई दे रहे हैं. इन खुलासों के बाद सेलेब्स की पर्सनल लाइफ के तमाम राज सामने आ रहे हैं. तहसीन पूनावाला और शिवम शर्मा के बाद अब अली मर्चेंट ने ‘लॉक अप’ में आते ही सारा खान के साथ अपनी शादी टूटने की वजह से पर्दा उठा दिया है. 

अली की एंट्री सारा के लिए झटका

ये पहली बार है जब सारा खान और अली मर्चेंट की शादी के टूटने का कारण सामने आया है. सारा खान शुरू से ही इस शो की कंटेस्टेंट हैं वहीं अली हाल ही में ‘लॉक अप’ में आए हैं. ऐसे में अली मर्चेंट की एंट्री सारा के लिए बहुत बड़ा झटका साबित हुई है. एक्स हसबैंड अली मर्चेंट को देखते ही सारा के चेहरे की हवाईयां उड़ गईं थीं. 

पायल रोहतगी को बताया सच

पहली बार अली मर्चेंट ने सारा खान के साथ अपनी शादी टूटने के राज से पर्दा हटाया है. अली और सारा ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में ही शादी की थी मगर उनका रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया था जिसके बाद दोनों अलग हो गए थे. उन्होंने शो की कंटेस्टेंट पायल रोहतगी से अपने रिश्ते के बारे में बात की है.

ये था सारा-अली की शादी टूटने का कारण

सारा खान और अली मर्चेंट सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 4’ का हिस्सा बने थे. इस शो में ही दोनों की शादी हुई थी. शो के कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए थे. अली ने पायल हो बताया कि सारा ने जब ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लिया था तब वह अली मर्चेंट के साथ रिलेशनशिप में थीं. मगर शो में जाने के बाद उनकी कंटेस्टेंट अश्मित पटेल के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. उसके बाद अली की शो में एंट्री हुई और उनकी सारा के साथ शादी हो गई.

अश्मित के कारण खराब हुए रिश्ते

अली ने बताया कि शो में सारा के साथ शादी के बाद दोनों ने साथ में वहीं अच्छा समय बिताया. मगर वह कुछ समय बाद शो से बाहर हो गए. अली ने बताया कि जैसे ही वह शो से बाहर हुए उन्होंने नोटिस किया कि सारा की अश्मित के साथ फिर से नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. इस बारे में मीडिया में बात भी होने लगी थी. लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे थे. मगर इसके बाद उनके रिश्ते खराब हो गए थे. अश्मित पटेल अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई हैं. 

परिवार को नहीं पसंद था रिश्ता 

अली ने बताया कि रिश्ता खराब होने के बाद वह और सारा अलग हो गए थे. सारा से अलग होने के बाद उनकी इमेज पर गलत असर पड़ा था. अली ने बताया कि उनके परिवार को भी सारा के साथ उनका रिश्ता पसंद नहीं था. हालांकि अब वह इन सभी चीजों को छोड़कर आगे बढ़ चुके हैं और अब बहुत खुश भी हैं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles