13.4 C
London
Thursday, May 23, 2024

आलिया भट्ट के खुलासे ने फैंस को ‘चौंकाया’, पहले ही कर चुकी है रणबीर कपूर से शादी !

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, फैंस को उनकी शादी का काफी समय से इंतजार है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि आलिया ने रणबीर से पहले ही शादी कर ली है और यह बात हम नहीं खुद आलिया भट्ट ने कही है.

आलिया और रणबीर की शादी की खबरें

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी का फैंस बेसब्र होकर इंतजार कर रहे हैं. उनके नए घर की तैयारियां पर जोरों पर हैं. इस बीच कभी उनके वेडिंग लोकेशन को लेकर चर्चा होने लगती है तो कभी शादी में कौन-कौन से गेस्ट शामिल होंगे, ये खबर सुर्खियां बन जाती हैं, लेकिन अब आलिया ने खुद रणबीर संग शादी (Alia Ranbir Wedding) को लेकर बात की है. उन्होंने ये भी कहा है कि वो अपना ड्रीम ब्वॉय सिलेक्ट कर चुकी हैं, लेकिन जो फेक शादी के कार्ड छपते हैं, वो बंद हो जाएं.

अपनी शहजादे से मिल चुकी हैं आलिया

हाल के इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से पूछा गया कि पिछले साल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा था कि अगर कोरोना नहीं होता तो आप दोनों की शादी हो गई होती. क्या आप शादी के लिए तैयार हैं और हम इस साल ये शादी देखेंगे? इसके जवाब में ऐक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं इस बात से असहमत नहीं हूं. मैं सपनों के शहजादे से मिल चुकी हूं तो जब (शादी) होगी, सही टाइम पर होगी.’

मन में कर चुकी हैं शादी

28 साल की एक्ट्रेस ने हंसते हुए आगे कहा, ‘बस ये शादी के फेक कार्ड छपना बंद हो जाएं तो शायद हम सही जानकारी दे पाएं, लेकिन जैसे सभी अच्छी और खास चीजों में वक्त लगता है, ये भी सही वक्त पर होगा.’ आलिया ने शादी को लेकर ये भी कहा कि वो पहले ही अपने मन में रणबीर से शादी कर चुकी हैं. ये कपल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा है. आलिया सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बॉयफ्रेंड की फोटो शेयर करती हैं. उनके लिए स्पेशल पोस्ट लिखती हैं. दोनों कई मौकों पर साथ नजर आते हैं.

रणबीर और आलिया की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में साथ दिखाई देंगे. ये मूवी 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं. इसके अलावा आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘डार्लिंग्स’ और ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी. वहीं, रणबीर के पास ‘शमशेरा’ है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here