एक्ट्रेस urfi javed एक बार फिर अपने ड्रेसअप की वजह से ट्रोलिंग का शिकार

मनोरंजनएक्ट्रेस urfi javed एक बार फिर अपने ड्रेसअप की वजह से ट्रोलिंग का शिकार

मुंबई: एक्ट्रेस उर्फी जावेद  एक बार फिर अपने ड्रेसअप की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं. अक्सर अपने आउटफिट्स की वजह से सुर्खियों में बनी रहने वाली उर्फी के क्रॉप टॉप को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं.

उर्फी पर्पल कलर के पैंट के साथ पर्पल कलर के मोजे से बना क्रॉप टॉप  और कटी हुई टी शर्ट पहन कर बाहर निकलीं. उर्फी को इस तरह देख पैपराजी उनकी फोटो क्लिक करने लगे, लेकिन उर्फी अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर बिलकुल सहज नजर आईं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखिए उर्फी जावेद पैपराजी को देखकर न सिर्फ हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहीं हैं, बल्कि कैमरे की तरफ देखकर पोज भी दे रहीं हैं. उर्फी का कटा हुआ टी शर्ट हवा की वजह से उड़ता दिख रहा है, जिसे संभालती हुई उर्फी बिलकुल भी परेशान नहीं लग रहीं.

उर्फी जावेद की इस आउटफिट को देख सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं ‘कृपया कोई उसे कपड़े दान में दे दो’. उर्फी जावेद ने अपने इसी आउटफिट में फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. इसके साथ ही कैप्शन में बताया है कि ‘क्रॉप टॉप सॉक्स से बना है. और अपनी टीशर्ट को आधा काट दिया है, इस तरह रेडी हो गया आउटफिट’.  इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल करते हुए लिख रहे हैं ‘मेरे घर में कपड़े पड़े हैं काफी ले जाना हमसे’.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles