23.1 C
Delhi
Wednesday, December 7, 2022
No menu items!

‘बच्चन पांडे’ ना चल पाने पर छलका “अक्षय कुमार” का दर्द, द कश्मीर फाइल्स के लिए कह दी यह बात

- Advertisement -
- Advertisement -

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) सिनेमाघरों में बेहतरीन तरीके से चल रही है. लेकिन इस फिल्म को काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही हैं.

हालांकि, काफी लोग ऐसे भी हैं जो फिल्म की तारीफ में पुल बांध रहे हैं. लेकिन अब जो इस फिल्म से जुड़ी खबर आ रही है वो दरअसल ये है कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म की जमकर तारीफ की है लेकिन बातों ही बातों में उन्होंने विवेक अग्निहोत्री को ये भी जता दिया कि उनकी फिल्म ने ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) की कमाई पर खासा असर डाला है.

- Advertisement -

‘द कश्मीर फाइल्स’ ने तो जैसे बॉक्स ऑफिस पर तहलका ही मचा रखा है. इस फिल्म ने अपने दो हफ्ते पूरे कर लिए हैं और अगर इसकी कमाई का आंकड़ा देखें तो वो 207 करोड़ से भी ऊपर जा पहुंचा है जबकि अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की हालत कुछ ठीक नहीं लग रही है. जिसके बारे में अक्षय खुद भी कबूल रहे हैं.

अक्षय ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ की

हाल ही में हुए एक इवेंट में मंच पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्माता, निर्देशक के अलावा फिल्म से जुड़े कलाकार भी मौजूद थे और इसी बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराई अक्षय कुमार ने. पोडियम के सामने माइक पर बोलते हुए अक्षय कुमार ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ और अपनी हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के बारे में कहा कि, ‘देखिए, हम सबको देश की कहानियां कहनी हैं, कुछ जानी-पहचानी, कुछ अनसुनी अनकही…जैसे विवेक जी ने ‘कश्मीर फाइल्स’ बनाकर हमारे देश के एक बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है. ये फिल्म एक ऐसी वेव बनकर आई जिसने हम सबको झकझोर कर रख दिया है. वो और बात है कि मेरी पिक्चर को भी डुबा दिया.’ चित्र भारती फिल्मोत्सव में मंच से अक्षय कुमार ने जब अपनी फिल्म के डुबोने के बारे में बात की तो वो खुद तो हंसे ही बल्कि मंच पर मौजूद लोगों के अलावा दर्शक भी जोर-जोर से हंसने लगे.

अगर आप देखेंगे तो आखिरी की जो भी लाइन अक्षय ने कही, उनमें उनकी फिल्म के न चल पाने का दर्द साफ तौर पर दिखाई देता है. हालांकि, वो अपने इस दर्द को हंसी के पीछे छुपा रहे हैं लेकिन सच्चाई तो यही है कि उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बच्चन पांडे’ ने उन्हें बॉक्स ऑफिस पर धोखा दे दिया.

क्या निकल पाएगी ‘बच्चन पांडे’ की लागत?

हालांकि, अक्षय के लिए ये कोई बड़ी डील नहीं है क्योंकि वो अपनी फिल्म की लागत तो निकाल ही लेंगे. इसके अलावा भी उनके पास इस समय कई फिल्में हैं जिन पर वो काम कर रहे हैं. वैसे ‘बच्चन पांडे’ के प्रमोशन में अक्षय कुमार ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धाराशायी हो गई. वैसे इस फिल्म के ट्रेलर से ही साफ हो गया था कि ये फिल्म चल नहीं पाएगी. और एक हफ्ते में फिल्म ने बस 50 करोड़ का ही बिजनेस अब तक किया है.

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here