नई दिल्ली : अक्षय कुमार की आगामी फिल्म राम सेतु इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के पोस्टर को अक्षय कुमार ने शेयर करते हुए यह घोषणा की है. पोस्टर में उनके साथ को – स्टार सत्य देव और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं. अक्षय कुमार की फिल्म का पोस्टर इन दिनों चर्चा में है. पोस्टर में दिख रहा है कि अक्षय मशाल लिए ऊपर देख रहे हैं. उनके साथ जैकलीन टॉर्च लिए हुए नजर आ रही हैं.  यह पोस्टर कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और सबने अलग अलग रिएक्शन दिया.

इस पोस्टर को केआरके शेयर  करते हुए लिखा है, अगर उनके पास टॉर्च है तो वे देखने के लिए मशाल क्यों जला रहे हैं? यह एक मज़ाक है. यह इस बात का सबूत है कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता कितने बड़े बेवकूफ हैं? सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस पर मीम बन रहे हैं.

पोस्टर में दिख रहा है कि अक्षय मशाल लेकर तहखाने के ऊपर देख रहे हैं, जबकि जैकलीन ने टॉर्च को नीचे की तरफ 
 इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, जब आपके घर में बिजली नहीं है लेकिन आपके पड़ोसियों की जगह रोशन है. दूसरे ने लिखा- क्या मशाल सिर्फ दिखावे के लिए है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- यही फर्क है बॉलीवुड फिल्मों में और साउथ की फिल्मों में.

बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म भगवान राम पर बनी है और सिनेमाघरों में रिलीज के बाद फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment