अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही ‘बच्चन पांडे’ (Bachchhan Paandey) के जरिए कृति सेनन (Kriti Sanon), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है, जबकि साजिद नाडियाडवाला प्रड्यूसर हैं. यह 18 मार्च को रिलीज होगी. इसी बीच फिल्म के रिलीज होने से पहले अक्षय ने एक पांच साल पुराने मामले पर अपना रिएक्शन दिया है, जिसे लेकर मीडिया में बज बना हुआ है. यह मामला एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) से जुड़ा हुआ है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उन खबरों को निराधार बताया है, जिसमें एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) और उनके बीच मतभेद होने की बातें कही गई थीं. एक्टर ने उन खबरों पर रिएक्शन देते हुए कहा कि अक्सर मुझे लेकर ऐसी बातें की जाती हैं कि मेरी अपने को-स्टार्स के से बिल्कूल नहीं पटती है. बता दें कि अक्षय कुमार-अरशद वारसी के बीच मतभेद होने की खबरें साल 2017 में आई थी.

जानिए क्या था मामला

रिपोर्ट की मानें तो साल 2017 में आई फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ (Jolly LLB 2) में जब अरशद वारसी (Arshad Warsi) की जगह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को साइन किया गया था. दोनों स्टार्स के बीच दरार आ गईं. फिल्म को लेकर शुरुआती दिनों में ये कयास लगाए गए थे कि फिल्म के सीक्वल में अरशद होंगे, पर उनकी जगह अक्षय कुमार ने ले ली. हालांकि 2013 में आए प्रीक्वल यानी ‘जॉली एलएलबी’ में अरशद वारसी थे अरशद की हिट फिल्मों में उनकी यह फिल्म भी शामिल है. बता दें कि अब ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय और अरशद पहली बार एक साथ देखे जाएंगे.

एक्टर ने ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchhan Paandey) के एक प्रमोशनल इवेंट के अक्षय से अरशद वारसी संग विवाद को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने उन खबरों को निराधार बताया और कहा कि अक्सर ही मीडिया में ऐसी बातें होती रहती हैं कि मैं जिन लोगों के साथ काम करता हूं, उनके साथ मेरी पटती नहीं है. ‘सूर्यवंशी’ के दौरान भी यही कहा गया कि रोहित शेट्टी के साथ मेरी बड़ी लड़ाई हुई, जबकि ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. मैं जिसके साथ भी काम करता हूं, उसके साथ अच्छे रिश्ते बनाकर रखता हूं.’

अक्षय आगे कहते हैं कि जब मेरी ‘जॉली एलएलबी ‘ होने वाली थी, तो लोगं ने लिखा दिया कि हम दोनों में झगड़ा है. खामखा! मैं करने वाला था तबभी मैंने इससे बात की. तो मैं यही देख रहा था कि लोग खामखा लिख देते हैं. कुछ भी लिख देते हैं , बिना सोचे समझे, लोगों ने सोचा ‘जॉली एलएलबी 2’ कर रहा है तो जरूर कोई झगड़ा लगा दो या झगड़ा लिख दो, चाहे झगड़ा हो या ना हो…

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment