बालीवुड की सन 1999 में आई सुपरहिट फिल्‍म हम दिल दे चुके सनम की फिल्‍मी कहानी बिहार के जमुई जिले के रहने वाले पति ने असलियत में सच करके दिखा दी! उसने फिल्‍म के मुख्‍य नायक अजय देवगन का किरदार निभाते हुए अपनी पत्‍नी की शादी उसके साथ बंगलौर में काम करते उसके प्रेमी के साथ करवा दी। फिल्‍म में अजय देवगन की पत्‍नी का किरदार ऐश्‍वर्या राय और प्रेमी का किरदार सलमान खान ने निभाया था। यहां ऐश्‍वर्या राय की भूमिका में बिहार की विवाहिता थी और प्रेमी सलमान खान की भूमिका में बंगलौर का विकास। दोबारा शादी कर पति के सामने प्रेमी के साथ पत्नी चली गई। वीडियो वायरल हो गया है।

DJHÂçÌ, Âýð×è ¥õÚU ÂˆÙè 

पत्नी का दिल किसी और पर आ गया तो पति ने प्रेमी के साथ अपनी पत्नी की शादी करा दी। यह अनोखी शादी 26 दिसंबर को बेंगलुरु में हुई। मामले में ग्रामीणों और स्वजन से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन कोई कुछ प्रतिक्रिया देने को तैयार नहीं है। पति, पत्नी और प्रेमी तीनों बेंगलुरु की एक कंपनी में काम करते हैं। मामला इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खैरा प्रखंड के डांसीडीह गांव की शिवानी कुमारी की शादी दो वर्ष पूर्व सोनो थाना क्षेत्र के बलथर गांव में विकास दास के साथ हुई थी। विकास बेंगलुरु की एक कंपनी में काम करता है। शादी के कुछ महीने बाद विकास अपनी पत्नी को लेकर बेंगलुरु चला गया। उसने शिवानी की भी नौकरी उसी कंपनी में लगवा दी। 

कंपनी में ही शिवानी की मुलाकात झाझा प्रखंड के जमुकाबर गांव के सचिन कुमार से हुई। धीरे-धीरे दोनों में बातचीत हुई और मामला प्यार में बदल गया। कुछ दिनों पूर्व शिवानी ने पति के साथ रहने से इन्कार कर दिया। उसका कहना था कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी। इसके बाद विकास ने स्वयं गवाह बनकर अपनी पत्नी की शादी सचिन से करा दी। विकास के सामने ही सचिन ने शिवानी की मांग में सिंदूर भरा। 

इसके बाद शिवानी अपने प्रेमी के मकान में रहने के लिए चली गई। इंटरनेट मीडिया पर मामला वायरल होने के बाद इलाके में यह अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। मामले में तीनों के स्वजन ने चुप्पी साध रखी है। कोई कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

Leave a comment