[email protected]

AIMIM का official Twitter अकाउंट हैक, प्रोफाइल का नाम बदलकर ‘Elon Musk’ किया

- Advertisement -
- Advertisement -

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन  (AIMIM) का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट रविवार को हैक कर लिया गया। हैकर्स ने AIMIM के अकाउंट से पार्टी सिंबल और असदुद्दीन की तस्वीर डिलीट कर दी। हैकर्स ने अकाउंट का नाम बदलकर Elon Musk कर दिया और प्रोफाइल पिक्चर भी एलन मस्क की ही लगा दी है। 

आपको बता दें कि एलन मस्क (Tesla CEO Elon Musk) टेस्टा और स्पेसएक्स के प्रमुख हैं और वह दुनिया के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आते हैं। सूत्रों के मुताबिक, AIMIM के इस अकाउंट को नौ दिन पहले भी हैक किया गया था, लेकिन बाद में इसे बहाल कर दिया गया। 

पार्टी ने कहा कि इसे आज दोपहर लगभग एक बजे फिर से हैक कर लिया गया। AIMIM पार्टी से जुड़े लोगों में उस समय हड़कंप मच गया जब उन्होंने पाया कि पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एलन मस्क का नाम लिखा है और तस्वीर भी उनकी ही लगी है।

हैदराबाद स्थित पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा कि नौ दिन पहले भी AIMIM का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट हैक किया गया था, लेकिन हमने ट्विटर से संपर्क किया और अकाउंट को बहाल कर दिया गया। अब फिर से अकाउंट हैक कर लिया गया है। 

उन्होंने कहा कि सोमवार को हैदराबाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जाएगी। अकाउंट पर कोई नया ट्वीट पोस्ट नहीं किया गया। एआईएमआईएम के ट्विटर हैंडल पर करीब 6.78 लाख फॉलोअर्स हैं।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×