15.1 C
Delhi
Wednesday, February 1, 2023
No menu items!

AIMIM ने शिवसेना को दिया गठबंधन का प्रस्ताव: संजय राऊत ने कहा – कल्पना नहीं कर सकते तो फडणवीस ने कहा – हमें कोई फर्क नहीं पड़ता

- Advertisement -
- Advertisement -

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजिलसे इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM ) से रिश्तों को लेकर सियासी वार-पलटवार का दौर एक बार फिर शुरू हो गया है। एआईएमआईएम ने शिवसेना को विलय का प्रस्ताव दिया है।

इसे लेकर शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। उधर, पूर्व सीएम व भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि शिवसेना-एआईएमआईएम से गठबंधन करे तो हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा।फडणवीस का कहना है कि लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी और हम जो काम करते हैं, उसे देखकर वोट दिए हैं। बाकी सारे दल एक जैसे हैं, यदि ये सब मिल भी जाएं तो कोई फर्क नहीं आएगा। लेकिन ये देखना है कि शिवसेना और AIMIM किस प्रकार साथ में आते हैं।

- Advertisement -

AIMIM का भाजपा से गुप्त गठबंधन : राउत

उधर, एआईएमआईएम से गठबंधन की सियासी चर्चा पर शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि इम्तियाज जलील AIMIM के सांसद हैं। मैं उनसे मिलता रहता हूं, इसका मतलब यह नहीं है कि हम उनके साथ गठबंधन कर रहे हैं। हम AIMIM के साथ गठबंधन बनाने की कल्पना नहीं कर सकते। हां, AIMIM और BJP के बीच एक गुप्त गठबंधन है, जिसे आपने उप्र के चुनाव में देखा होगा।

हमें भाजपा की ‘बी’ टीम बताते हैं तो कांग्रेस हमसे गठबंधन कर ले : जलील

उधर, सांसद जलील ने कहा कि हमें हमेशा भाजपा की जीत का जिम्मेदार ठहराया जाता है। यह भी कहा जाता है कि हम भाजपा की ‘बी’ टीम हैं। इसलिए हम कांग्रेस को प्रस्ताव देते हैं कि वह हमारे साथ गठबंधन कर ले। चूंकि वे महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ हैं, इसलिए वह कभी हमारे साथ गठबंधन के लिए तैयार नहीं होंगे।

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here