नई दिल्ली: एलन मस्क ऐसा नाम जो हमेशा चर्चा में रहता है। लेकिन इस बार एलन मस्क अपनी गंदी हरकत की वजह से चर्चा में हैं। मस्क पर एक एयर होस्टेस ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।

ये घटना एलन मस्क ने अपनी कॉरपोरेट जेट में की। एलन ने उनकी कम्पनी स्पेसएक्स (SpaceX) में काम करने वाली एक एयर होस्टेस से मसाज लेने के दौरान उसका यौन शोषण करने की कोशिश की और जब बात नहीं बनी तो मुंह बंद रखने के लिए 250,000 डॉलर करीब 1।9 करोड़ रुपए दिए थे।

जानें पूरी कहानी

अंग्रेजी अखबार बिज़नेस इनसाइडर की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, घटना साल 2016 की है। महिला SpaceX की कॉर्पोरेट फ्लाइट में बतौर फ्लाइट अटेंडेंट काम करती थी। एयर होस्टेस ने बताया कि फ्लाइट अटेंडेंट की जॉब शुरू करने के बाद SpaceX की तरफ़ से उसे मसाज देने वाली महिलाओं वाला लाइसेंस लेने के लिए दबाव बनाया गया था। ताकि वह मस्क को मसाज दे सके। और साल 2016 में मस्क के जेट प्लेन ‘Gulfstream G650ER’ के एक प्राइवेट केबिन में वो उन्हें मसाज दे रही थी। उसी दौरान मस्क ने उसके साथ सेक्स करने का प्रस्ताव रखा। 

एयर होस्टेस ने बताया कि मस्क ने उसे मसाज के लिए बुलाया। जब वो कमरे के अंदर गई। तो मस्क सिर्फ एक तौलिया से अपने शरीर का निचला हिस्सा ढके हुए थे। मसाज के दौरान, मस्क ने उसे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया और फिर प्रस्ताव दिया कि अगर वह मसाज से कुछ ज्यादा करे तो उसे एक घोड़ा खरीदकर दिया जाएगा। लड़की ने ये भी कहा कि मस्क ने 2016 में लंडन की फ्लाइट में उसके पैरों को गलत तरीके से रगड़ा। 

बिजनेस इनसाइडर की खबर के मुताबिक जब उन्होंने इस बारे में मस्क से पूछा तो ईमेल पर कहा गया कि अभी कहानी अधूरी है। ये राजनीति से प्रेरित स्टोरी है। उन्होंने अभी इस पर कमेंट नहीं किया लेकिन इतना जरूर कहा कि अगर वह यही सब कर रहे होते तो उनके 30 साल के केरियर में ये सारी बातें सामने आतीं।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment