26.7 C
London
Monday, June 24, 2024

अहमदाबाद: NRI पति ने VIDEO CALL पर की पत्नी से ‘अश्लील मांग’, पूरी न होने पर ससुराल वालों ने ‘महिला’ को पीटा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अहमदाबाद: गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) से घरेलू हिंसा (Domestic Violence) की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां NRI पति को वीडियो कॉल के जरिए यौन सुख देने से इनकार करने पर एक महिला को उसके ससुराल वालों ने कथित तौर पर पीटा. रिपोर्ट्स की मानें तो अहमदाबाद के गोटा इलाके की एक 30 वर्षीय महिला ने इस संबंध में महिला पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने आरोप लगाया कि कनाडा में बसे उसके पति ने वीडियो कॉल के जरिए यौन सुख की मांग की. पीड़िता ने आगे कहा कि जब उसने उसकी मांगें नहीं मानीं तो उसके ससुराल वालों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की.

अपनी FIR में महिला ने उल्लेख किया कि वह अपने समुदाय के वैवाहिक संगठन के माध्यम से आरोपियों से मिली थी और दोनों ने 21 अगस्त, 2020 को शादी कर ली. महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति शराब के नशे में देर से घर आता था.

अश्लील मांग करता था पति 

महिला ने बताया कि उसने शादी के तुरंत बाद उसका पति उसे परेशान करने लगा और अगस्त 2020 में उसे बताए बिना कनाडा चला गया. वहां पहुंचने के बाद, उसने उसे अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिया और फोन पर सेक्स चैट की मांग की. महिला ने कहा कि वह सहज नहीं है और इससे इनकार किया.

महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने फोन के कैमरे के सामने कपड़े उतारने की अश्लील मांग भी की और जब उसने मना किया तो वह अपने माता-पिता को मेरी पिटाई के लिए उकसाता था. महिला ने आरोप लगाया कि उसके ससुराल वालों ने उसे पति से बात नहीं करने देने का फैसला किया और उसका फोन छीन लिया. पीड़िता ने आगे कहा कि उसके ससुराल वालों ने उससे दहेज की मांग भी की.

इस सब से निराश होकर महिला आखिरकार अक्टूबर 2020 को अपने माता-पिता के पास चली गई. इसके बाद महिला ने पुलिस से संपर्क किया और अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here