13.5 C
London
Saturday, May 18, 2024

आर्यन के जेल जाने से शाहरुख परेशान खाना पीना तक छोड़ा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स मामले में सलाखों के पीछे है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें जेल में आर्यन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है. गर्मी की वजह से उनकी हालत खराब है. इतना ही नहीं उन्हें खाना भी जेल का ही खाना पड़ रहा है. वहीं, लाख कोशिशों के बाद भी अभिनेता शाहरुख खान बेटे की जमानत नहीं करवा पा रहे हैं. वे इन दिनों काफी परेशान हो गए है. इतना ही नहीं उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग भी बंद कर दी है. उन्हें दिन-रात बेटे की चिंता खाए जा रही है.

रिपोर्ट्स की मानें शाहरुख खान ने प्लान बना लिया था कि बेटे आर्यन खान को जमानत मिल जाएगी और वे सोमवार से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर देंगे, लेकिन हालात को देखते हुए उन्हें ऐसा लग रहा है कि वे अपने पर फिलहाल नहीं लौट पाएंगे.

रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान के करीबी दोस्त ने बताया कि वो बाहर से शांत जरूर दिख रहे हैं, लेकिन अंदर से दुखी और गुस्से में है. वे ठीक से सो भी नहीं पा रहे हैं, बेटे के कारण उनकी नींद उड़ गई है. रिपोर्ट्स की मानें शाहरुख खान बेटे को लेकर इतना ज्यादा परेशान है कि उन्होंने खाना-पीना तक छोड़ दया है. बस वे एक असहाय पिता की तरह टूट गया है.

रिपोर्ट्स की मानें पिछले हफ्ते एनसीबी की पूछताछ के दौरान आर्यन खान ने इस बात को कबूल किया था कि वे पिछले 4 साल से ड्रग्स लेने की बात कबूल की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन ने पूछताछ में बताया कि उनके पापा शाहरुख इन दिनों तीन प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. वे अपनी फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं और इसकी वजह से बहुत व्यस्त रहते हैं. आर्यन ने कहा कि उनके हेक्टिक शेड्यूल की वजह से कई बार उन्हें खुद अपने पापा से मिलने के लिए मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है.

बता दें कि शाहरुख और गौरी के तीन बच्चे हैं- आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम, आर्यन को एक्टिंग के रुचि नहीं है, वे फिल्म मेकिंग करियर बनाना चाहते हैं. वहीं, बेटी सुहाना पापा की तरह एक्टिंग फील्ड में जाना चाहती है.

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here