नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां हमेशा से विवादों में रही हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर हसीन कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं, जिसके लिए उन्हें लोग ट्रोल करते रहते हैं.

खासकर इंटस्टाग्राम पर हसीन अपनी पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है. हसीन जहां ने रमजान के खास मौके पर एक ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसके लिए उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. 

ये वीडियो पोस्ट कर विवादों में हसीन जहां

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस वीडियो में हसीन डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में हसीन जहां एक ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहनी हुई हैं. लेकिन उनके कुछ फैंस को ये वीडियो एकदम पसंद नहीं आया है. जिसके चलते लोगों ने हसीन के इस वीडियो पर भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया है. खासकर इस पोस्ट पर लोग उनकी तारीफ से ज्यादा उन्हें ट्रोल ही करते नजर आ रहे हैं. 

हसीन जहां की इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ‘अब आईपीएल में चीयरलीडर्स की जरूरत नहीं है’ एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘शमी भाई और इंप्रेस नहीं होंगे.’ वहीं एक यूजर लिखता है कि, अब आपकी दाल नहीं गलेगी. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘अबे बेशर्म रमजान आ गया है, इबादत करो, प्यार दो और प्यार लो.’ ये पहला मौका नहीं है जब हसीन जहां को उनके इंस्टा पोस्ट के लिए ट्रोल किया जा रहा है. आए दिन लोग ये काम करते ही रहते हैं.

नहीं हुआ दोनों का तलाक

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है. 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था.

कर चुकी हैं दो शादी

कहा जाता है कि साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था. उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं. हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफूद्दीन से शादी कर ली, मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी. हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया. हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment