Virat Kohli के बाद ये खिलाड़ी संभाले भारतीय टीम की कप्तानी, गावस्कर ने बताई अपनी पसंद

मनोरंजनVirat Kohli के बाद ये खिलाड़ी संभाले भारतीय टीम की कप्तानी, गावस्कर ने बताई अपनी पसंद

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना है कि रोहित शर्मा को अगले दो टी 20 विश्व कप के लिए भारत का कप्तान बनाना चाहिए। गावस्कर ने साथ ही कहा कि वह लोकेश राहुल और ऋषभ पंत को टी 20 प्रारूप का उपकप्तान बनने के रूप में अपनी पसंद के तौर पर देखते हैं।

गावस्कर ने स्टार स्पोटर्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, “मेरे ख्याल से अगले दो विश्व कप के लिए रोहित कप्तान होने चाहिए। आप ऐसा कह सकते हैं क्योंकि विश्व कप लगातार होने हैं। एक अगले महीने होना है और दूसरा अगले साल होना है। आप ऐसे समय ज्यादा कप्तान नहीं बदलना चाहेंगे। इन दोनों टी 20 विश्व कप के लिए कप्तान के रूप में रोहित मेरी पसंद होंगे।”

रोहित की कप्तानी में भारत ने 2018 में निदहास ट्रॉफी और एशिया कप जीता था। गावस्कर ने इसके साथ ही टीम के उपकप्तान के रूप में राहुल और पंत का नाम लिया।

गावस्कर ने कहा, “मैं राहुल को उपकप्तान के तौर पर देखता हूं। पंत भी मेरे दिमाग में हैं क्योंकि उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व अच्छे से किया है और वह एनरिच नॉत्र्जे और कैगिसो रबादा का सही तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं। राहुल और पंत ऐसे दो खिलाड़ी हैं जिन्हें मैं उपकप्तान के तौर पर देखता हूं।”

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles